दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास नाबालिग से कार में तीन दिन रेप, नौकरी का दिया था झांसा

141

दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास नाबालिग से कार में तीन दिन रेप, नौकरी का दिया था झांसा

हाइलाइट्स

  • पीड़िता ने बताया- उसे अनजान वाट्सऐप नंबर से मैसेज, कॉल आई थी
  • लड़की का दावा- बातचीत के दौरान आरोपी ने किया जॉब दिलाने का वादा
  • आरोप है कि युवक ने दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन बुला कर किया रेप

नई दिल्ली
वॉट्सऐप पर एक अनजान युवक का मेसेज आया। दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। लड़की नाबालिग थी। युवक ने मिलने के लिए दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन पर बुलाया। आरोप है कि लड़की तीन दिन मिलने आई और तीनों बार आरोपी ने रेप किया। लड़की ने बुधवार रात को अपनी बहन और मां को मौके पर बुला लिया। आरोपी युवक अपनी कार से फरार हो गया। लड़की ने पुलिस कॉल की, जिसके बाद सीमा पुरी थाना पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। शाहदरा जिला के आला अफसरों ने बताया कि पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में लगी हैं, जो फिलहाल पकड़ में नहीं आ सका है।

अनजान नंबर से वॉट्सऐप मेसेज आया फिर शुरू हुई बातचीत
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार रात करीब 11:35 बजे दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन के करीब एक लड़की से रेप की कॉल मिली। मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। वहां पीड़ित 17 साल की लड़की के साथ उसकी बहन और मां थीं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह परिवार के साथ सुल्तानपुरी इलाके में रहती है। कुछ समय पहले उसे एक अनजान नंबर से वॉट्सऐप मेसेज आया। इसके बाद उसी नंबर से कॉल भी आई। कॉलर ने अपनी पहचान विजय भारती के तौर पर दी।

दिल्ली: महिला का रेप करने के आरोप में पुलिस ने एक लड़की को किया गिरफ्तार

युवक ने उसे जॉब दिलाने का वादा कर किया रेप
लड़की का दावा है कि बातचीत के दौरान युवक ने उसे जॉब दिलाने का वादा किया। मिलने के लिए दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन पर बुलाया। वह 27 नवंबर को वहां पहुंची, तो आरोपी नीले रंग की कार में आया। आरोप है कि उसने कार के भीतर ले जाकर उसका रेप कर दिया। इसके बाद फिर एक दिन बुलाया और दोबारा से कार में दुष्कर्म किया। आरोपी युवक ने बुधवार शाम को फिर से कॉल कर दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन के करीब बुलाया। इस बार भी कार के भीतर ले गया और रेप को अंजाम दिया।

Delhi Crime News: शर्मनाक! पब्लिक टॉइलट में बुजुर्ग ने 5 साल की मासूम से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
आरोपी की कार का फोटो खींचा, केस दर्ज
पीड़िता का दावा है कि मौका पाकर उसने अपनी बहन को कॉल कर दिया। उसकी मां और बहन दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास आए। दोनों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह कार से फरार हो गया। इस दौरान उन्होंने आरोपी के कार का फोटो खींच लिया, जिसका नंबर उसमें कैद हो गया। इसके आधार पर पुलिस आरोपी की धर-पकड़ में लगी है। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद रेप और पॉक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं।

rape

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link