दिवाली पर धमाका करेगी Akshay Kumar की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’, रिलीज हुआ टीजर

144


मुंबई: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)’ की इस वक्त इंटरनेट पर जमकर चर्चा हो रही है. इस वक्त अक्षय कुमार के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. एक्टर ने अपनी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के रिलीज डेट की घोषणा की है. राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी ‘लक्ष्मी बम’ दिवाली पर यानी 9 नवंबर 2020 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

दिवाली पर करेगी धमाका 
इस बात की जानकारी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. साथ ही में फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी रिलीज किया है, जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार लक्ष्मण से लक्ष्मी में बदलता है. वीडियो शेयर करने के साथ अक्षय ने लिखा, ‘इस दिवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा. आ रही है ‘लक्ष्मी बम’ 9 नवंबर को, सिर्फ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर. एक दीवाना कर देने वाले सफर के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली.’

तमिल हिट ‘कंचना’ का रीमेक
बता दें कि ‘लक्ष्मी बम’ तमिल हिट फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है. अभिनेता ‘लक्ष्मी बम’ में एक ट्रांसजेंडर के अपने किरदार के साथ अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं .

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link