धनुष-ऐश्वर्या के सेपरेशन पर राम गोपाल वर्मा के बिगड़े बोल, कहा- शादी जेल, तलाक को सेलिब्रेट करें

83


धनुष-ऐश्वर्या के सेपरेशन पर राम गोपाल वर्मा के बिगड़े बोल, कहा- शादी जेल, तलाक को सेलिब्रेट करें

साउथ स्टार धनुष (Dhanush) और उनकी वाइफ ऐश्वर्या (Aishwaryaa Rajinikanth) की शादी टूटने के बाद फैंस बहुत हैरान और दुखी हैं। लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर 18 साल तक साथ निभाने के बाद दोनों ने राहें जुदा क्यों कर ली? इस अलगाव की वजह क्या है? सोशल मीडिया पर भी उनके पुराने वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं। लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। इस बीच बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहने वाले फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने भी इस मामले में अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने शादी को ‘जेल’ बताया है और कहा कि ‘तलाक’ को सेलिब्रेट करना चाहिए।

राम गोपाल वर्मा ने शादी को लेकर लिखा है कि यंगस्टर्स को मैरिज के खतरों के बारे में चेतावनी देने के लिए स्टार्स के डिवॉर्स ट्रेंडसेटर्स हैं। उन्होंने ये भी लिखा कि प्यार को शादी से ज्यादा तेज कुछ नहीं खत्म कर सकता। RGV ने ये भी कहा कि ‘प्यार करते रहना’ ज्यादा बेहतर है, बजाए ‘शादी नाम के जेल’ में एंट्री करना।

फिल्ममेकर ने ट्वीट किया, ‘शादी में प्यार जितना सेलिब्रेट किया जाता है, असल में उससे बहुत कम दिनों के लिए टिकता है, जोकि महज 3 से 5 दिन ही है।’ उन्होंने ये भी दावा किया है कि ‘स्मार्ट लोग प्यार करते हैं, लेकिन डंब (बेवकूफ) लोग शादी करते हैं।’

उन्होंने ये भी कहा कि तलाक को सेलिब्रेट करना चाहिए, क्योंकि ये आजादी देता है, जबकि शादियों को शांति-पूर्वक करना चाहिए, ताकि हम एक-दूसरे के खतरनाक गुणों को परख सकें।

राम गोपाल वर्मा ने मैरिज इंस्टीट्यूशन की आलोचना की है। उन्होंने दावा किया है कि शादी का अर्थ है ‘दुख के निरंतर चक्र’ में फंसना। उन्होंने कहा, ‘शादी हमारे पूर्वजों द्वारा दुख और दुख के निरंतर चक्र को बढ़ावा देने के लिए समाज पर थोपा गया सबसे बुरा रिवाज है।’

धनुष और ऐश्वर्या ने शादी के 18 साल बाद सेपरेशन को लेकर जॉइंट अनाउंसमेंट की है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि इस सफर में वो राहें अलग कर रहे हैं। इस घोषणा के बाद उनके फैंस दुखी हैं।

राम गोपाल पहले भी शादी के रिवाज की निंदा कर चुके हैं। जब नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु अलग हुए थे, तब भी उन्होंने ट्वीट किया था कि ‘शादियां नर्क में होती हैं और तलाक स्वर्ग में बनते हैं।’ उन्होंने आमिर खान और किरण राव के अलगाव के बाद तलाक पर जश्न मनाने की जरुरत के बारे में भी बात की थी।

Dhanush-Aishwaryaa Separated: ‘अतरंगी रे’ ऐक्टर धनुष का 18 साल बाद पत्नी ऐश्वर्या से टूटा रिश्ता, ट्विटर पर ऐलान
navbharat times -Video: धनुष का ये अंदाज देख शर्म से लाल हो गई थीं ऐश्वर्या, Throwback वीडियो हो रहा है वायरल

ram gopal varma on dhanush aishwarya divorce



Source link