ननद की शादी में आई भाभी माल लेकर उड़ी, खर्चे के लिए नहीं बचे रुपये तो पुलिसवालों ने की एक लाख की मदद

340


ननद की शादी में आई भाभी माल लेकर उड़ी, खर्चे के लिए नहीं बचे रुपये तो पुलिसवालों ने की एक लाख की मदद

हाइलाइट्स

  • टीकमगढ़ के परेल में पुलिस ने पेश की मानवता की मिसाल
  • बेसहारा युवती की शादी के लिए एक लाख रुपये की मदद की
  • शादी में आई भाभी ने जहर खुरानी कर पार कर दिया सारा माल
  • इसके बाद खर्चे के लिए भी परिवार के पास रुपये नहीं बचे थे

टीकमगढ़
एमपी (Madhya Pradesh Today News) के टीकमगढ़ जिले में पुलिस के लोगों ने मानवता की शानदार मिसाल पेश की है। बेसहारा युवती की शादी में आई भाभी ने जहर खुरानी कर सारा माल लेकर भाग गई। इसके बाद शादी में खर्चे के लिए रुपये नहीं बचे थे। ऐसे में शादी पर संकट मंडरा रहा था। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो जनसहयोग से परिवार के लोगों को शादी के लिए एक लाख रुपये की आर्थिक मदद की है।

घटना टीकमगढ़ जिले के नगर पलेरा थाना क्षेत्र की है। दरअसल, पलेरा थाना क्षेत्र से चार किलोमीटर दूर लहर बुजुर्ग गांव में विगत दो दिन पहले घर में शादी की तैयारियां हो रही थीं। उसी वक्त घर के रिश्तेदारों के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर करीबन तीन लाख से उपर की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। मिलावटी खाने के सेवन से परिवार के आठ लोगों की तबीयत बिगड़ गई थी।

हर आंख हुई नम: रेलवे ट्रैक में फंस गया था पैर, 3 साल के आरव के लिए ढाल बनी बुआ, खुद जान देकर भतीजे को दिया जीवनदान
इसके बाद सभी को जिला अस्पताल में रेफर किया गया था। यहां सभी का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय बबीता अहिरवार की शादी के लिए निवाड़ी जिले के नौरा गांव से 12 दिसंबर को बरात आनी है। चोरी के बाद परिवार के लोग आर्थिक तंगी से परेशान थे। पिता का पहले ही निधन हो चुका है।
घटना के बारे में पलेरा थाना टीआई मुकेश शाक्य को जानकारी मिली। उन्होंने मदद का आश्वासन दिया और घर पहुंचकर मानवता दिखाई है। जन सहयोग से पीड़ित परिवार के लिए एक लाख रुपये की राशि जमा की। इसके बाद उन्होंने परिवार को यह चेक सौंप दिया है।

navbharat times -Indore News: एक ही रात तीन घरों में चोरी, लाखों की नगदी और गहने लेकर फरार हुए चोर
टीआई मुकेश शाक्य ने कहा कि बबीता की भाभी और उसके एक रिश्तेदार ने परिजनों को जहर मिलाकर के लाखों रुपए की चोरी कर ली थी। जल्द चोरी का खुलासा भी किया जाएगा और चोरी का माल भी परिवार को दिया जाएगा। वहीं, परिवार के फूफा इंद्रपाल अहिरवार ने कहा कि इस मदद से काफी सहयोग हो जाएगा।



Source link