नालंदा शराबकांड: राजद का सीएम पर हमला, भोला यादव बोले- नीतीश में अब रौब नहीं, तेजस्वी को सौंपें सत्ता

77

नालंदा शराबकांड: राजद का सीएम पर हमला, भोला यादव बोले- नीतीश में अब रौब नहीं, तेजस्वी को सौंपें सत्ता

दरभंगा
बिहार में शराब के कारण हो रही मौतों से सरकार की फजीहत का सिलसिला जारी है। अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों को लेकर राजद ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव ने दरभंगा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि सत्ता रौब से चलती है और अब नीतीश कुमाार में रौब नहीं बचा है। उन्हें पांच साल पहले किए वादे के अनुसार तेजस्वी यादव को सत्ता सौंप देनी चाहिए। तेजस्वी में रौब है और वे शासन चला कर दिखा देंगे।


भोला यादव ने कहा कि नीतीश सरकार शराबबंदी के मामले में पूरी तरह से फेल हैं। उन्होंने कहा कि सरकार मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने से इनकार नहीं कर सकती है क्योंकि मौतें नीतीश सरकार की विफलता की वजह से हुई हैं। उन्होंने सवाल किया है कि अगर राज्य में शराबबंदी है तो फिर शराब उन लोगों के पास कैसे पहुंची और पीने से उनकी मौत कैसे हो गई।

तंत्र की देखरेख में शराब का यह पूरा धंधा राज्य में चल रहा: राजद
भोला यादव ने कहा कि तंत्र की देखरेख में शराब का यह पूरा धंधा राज्य में चल रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का यह चौथा टर्म है। यह पूरी तरह से फेल्योर है। उन्होंने आरोप लगाया कि आज के दिन नीतीश कुमार के हाथ से शासन निकल चुका है और बिहार में माफियाओं का राज चल रहा है। भोला यादव ने कहा कि बड़े पैमाने पर सरकारी तंत्र के लोग शराब के माध्यम से पैसे की उगाही कर रहे हैं। उन्होंने मांग की कि तत्काल शराबबंदी कानून की समीक्षा होनी चाहिए।

‘अब तेजस्वी को सत्ता सौंप देनी चाहिए’
भोला यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की कि महागठबंधन में रहते हुए उन्होंने वादा किया था कि 5 साल के बाद तेजस्वी यादव को सत्ता सौंप देंगे तो उन्हें अब तेजस्वी को सत्ता सौंप देनी चाहिए। भोला यादव ने कहा कि सत्ता रौब से चलती है और अब नीतीश कुमार में रौब नहीं रहा कि वे शासन कर सकें। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव में रौब है और नीतीश कुमार को तेजस्वी को सत्ता सौंप देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यह दिखा देंगे कि रौब से सत्ता कैसे चलती है।

नालंदा में जहरीली शराब से हुई मौत के बाद शराबबंदी को लेकर राजनीति शुरू
बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में अचानक कई लोगों की संदेहास्पद मौत हो गई थी। बाद में इसे जहरीली शराब पीने की वजह से मौत बताया गया। इस घटना के बाद राज्य में शराबबंदी कानून को लेकर राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है। विपक्ष लगातार नीतीश कुमार की सरकार पर हमलावर है।

नालंदा शराबकांड: राजद का सीएम पर हमला, भोला यादव बोले- नीतीश में अब रौब नहीं, तेजस्वी को सौंपें सत्ता

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News