प्राइवेट जेट और होटल ही नहीं आइलैंड भी खरीदना चाहती थीं Rhea Chakraborty!

191


नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद से ही लोग उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल कर रहे थे. वहीं, हाल ही में सुशांत के परिवार द्वारा पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद, रिया की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं. इस मामले में बिहार पुलिस की एक टीम भी रिया से पूछताछ करने मुंबई पहुंच गई थी, लेकिन रिया अपने घर पर नहीं मिली थीं. बाद में रिया द्वारा सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर यह मांग की गई कि बिहार में दर्ज एफआईआर में पुलिस की कार्रवाई पर रोक लगाई जाए और जांच को बिहार से मुंबई ट्रांसफर ​​किया जाए. इस मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी होने वाली है.

बता दें, अब सुशांत सुसाइड मामला मामला सीबीआई के पास है. वहीं, दूसरी ओर इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) भी अपनी जांच में जुटी हुई है और रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है. हाल ही में रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने और अपने छोटे भाई की बचपन की कहानी के बारे में बात करती नजर आ रही थीं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर रिया का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सपने के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं.

रिया का यह वायरल वीडियो उनके किसी एक इंटरव्यू का है, जिसमें उनसे पूछा जाता है कि वह अपनी लाइफ में क्या-क्या करना चाहती हैं. इस पर रिया कहती हैं कि वह आइलैंड, प्राइवेट जेट और होटल जैसी चीजें खरीदना चाहती हैं. वीडियो में रिया को यह कहते भी सुना जा सकता है कि उन्हें होटल बहुत पसंद हैं इसलिए वह होटल भी खरीदना चाहती हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link