बाइक हटाने के लिए कहा था…पार्किंग पर हुए झगड़े में कील लगे फट्ठे से पीट-पीटकर की हत्या

112

बाइक हटाने के लिए कहा था…पार्किंग पर हुए झगड़े में कील लगे फट्ठे से पीट-पीटकर की हत्या

विशेष संवाददाता, डाबड़ी
डाबड़ी इलाके में शुक्रवार देर रात करीब 10.30 बजे बाइक खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की कील लगे लकड़ी के फट्ठे से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। विवाद दो बाइक सवार और एक कार सवार युवक के बीच में हुआ था। झगड़े का शोर सुनकर बाहर आए अफरोज आलम के परिजन उसे लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि अफरोज के एक दोस्त का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सूचना मिलने पर डाबड़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। अफरोज (27) के भाई खुर्शीद आलम के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ इस मामले में खाली हैं। पुलिस अधिकारी के अनुसार, अफरोज अपने परिवार के साथ डाबड़ी में रहते थे। महावीर एन्क्लेव पार्ट टू में उनके परिवार की कपड़ों की फैक्ट्री है। अफरोज के भाई खुर्शीद ने पुलिस को बताया कि उनकी फैक्ट्री में कपड़ा सिलाई का काम होता है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर रात पुलिस को महावीर एन्क्लेव पार्ट दो में मारपीट और गोली चलने की जानकारी मिली।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायल अफरोज और उसके दोस्त अलीमुल्लाह को परिवार वाले दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल ले गए है। जहां पर डाक्टरों ने अफरोज आलम को मृत घोषित कर दिया। घायल अलीमुल्लाह ने पुलिस को बताया कि अफरोज आलम अपने पिता इदरीश और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहता था और घर से ही कपड़ों के एक्सपोर्ट का काम करता है। अफरोज के बड़े भाई खुर्शीद आलम ने बताया कि शुक्रवार को देर रात तक एक ऑर्डर पूरा करने के लिए काम किया जा रहा था। लेकिन सामान कम पड़ने के चलते अफरोज गाड़ी लेकर सामान लेने के लिए गया था। देर रात करीब 10.30 बजे अफरोज सामान लेकर वापस फैक्ट्री आया। जहां फैक्ट्री के बाहर सोहेल खान ने अपनी बाइक उसकी फैक्ट्री के सामने खड़ी कर रखी थी।

अफरोज ने बाइक हटाने के लिए कहा तो सोहेल उससे झगड़ा करने लगा। दोनों के बीच पार्किंग को लेकर कहासुनी और हाथापाई हो गई। झगड़े के दौरान सोहेल और उसके साथ मौजूद बिलाल ने वहां पड़े एक लकड़ी के फट्ठे से अफरोज को पीटना शुरू कर दिया। इस लकड़ी में जगह-जगह कीलें लगी हुई थी। इस कारण अफरोज के शरीर पर कई घाव हो गए। बीच बचाव में अलीमुल्लाह आया तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया। अफरोज के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगने से वह अचेत होकर गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी अपनी बुलेट लेकर फरार हो गए। झगड़े का शोर सुनकर पहुंचे परिवार वालों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस टीम ने अफरोज के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। शुरुआती छानबीन में पता चला कि इनके बीच पार्किंग को लेकर पहले भी विवाद हो चुका है। दोनों के बीच लंबे समय से पार्किंग को लेकर विवाद चल रहा था और दोनों के बीच कई बार पहले भी झगड़ा हो चुका था।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link