मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर पर देर रात पुलिस की छापेमारी

472

मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर पर देर रात पुलिस की छापेमारी

– शायर मुनव्वर राना, और दोनों बेटियां नाराज, लगाएं गंभीर आरोप

लखनऊ. Munawwar Rana angry मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर में गुरुवार देर रात लखनऊ और रायबरेली पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस टीम ने बताया कि छापेमारी रायबरेली में हुए गोलीकांड में मुनव्वर राना के बेटे तबरेज (Tabrez Rana) की तलाश में की गई। छापेमारी के विरोध में मुनव्वर राना और उनकी बेटी समाजवादी पार्टी नेता सुमैया राना (Sumaiya Rana) ने अपनी नाराजगी जताते हुए पुलिस पर आरोप लगाए हैं कि पुलिस ने सरासर गुंडागर्दी की है। घर में मौजूद महिलाओं के साथ अभद्रता की। इनका आरोप है कि तलाशी में पुलिस ने वीडियो बना रही घर की महिलाओं से मोबाइल छीना। पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं जारी किया है।

यूपी कोरोना अपडेट: खुशखबर, पिछले चार माह में सबसे कम कोरोना मामले मिले

प्रापर्टी विवाद :- बताया जा रहा है कि मामला यह है कि, रायबरेली में शायर मुनव्वर राना के भाइयों में प्रापर्टी का विवाद चल रहा है। बीते मंगलवार को मुनव्वर राना के बेटे तबरेज पर हमला किया गया। रायबरेली कोतवाली पुलिस ने मामले में मुनव्वर राना के भाई और तबरेज के चाचा राफे राना सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया था। इसके बाद तरबेज के दो चाचा ने क्रास एफआइआर दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि तबरेज ने अपने चाचाओं को फंसाने के लिए खुद ही अपने पर गोली चलवाई थी। दो लोग इस मामले में गिरफ्तार भी हुए हैं। ऐसी संभावना है आज दोपहर दो बजे रायबरेली पुलिस प्रेस कांफ्रेंस करके सारे मामले का खुलासा कर सकती है।

ये सरासर गुंडागर्दी है :- शायर मुनव्वर राना ने गुरुवार देर रात घर पर हुई छापेमारी की घटना पर एक वीडियो के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहाकि, पुलिस ने गुंडागर्दी की है। पुलिस ने मुझसे कहा कि आप हटिए आपसे कुछ भी लेना देना नहीं है। मैंने कहा कि मैं उसका बाप हूं, मेरी यही गलती है कि मैंने उसे पैदा किया है, ऐसे कैसे हट जाऊं। मैंने पुलिस से पूछा कि आपके पास कोई सर्च वारंट है तो बताइए। उन्होंने कुछ नहीं बोला और घर में गुंडागर्दी करते हुए इधर उधर जाने लगे। रास्ता रोक दिया, न मीडिया को आने दिया, न वकीलों को आने दिया, ये सरासर गुंडागर्दी है।

यह तो कानपुर का बिकरू कांड है: मुनव्वर राना

शायर मुनव्वर राना ने आगे बताया कि, यह तो कानपुर का बिकरू कांड है, मुझे इन पुलिस में से कोई मार भी देता और न भी मारता तो मेरे हालात ऐसे हैं कि मैं मर जाता, लेकिन अगर मैं मरता तो सब पुलिस वाले दोषी होते। दिखाने के लिए पुलिस के साथ एक महिला पुलिस थी जो हर कमरे में गई। मेरी बेटी (फौजिया) जो बिहार से आई है उसकी बेटी का मोबाइल भी ले लिया।

पुलिस ने अभी कोई बयान नहीं जारी किया :- लखनऊ में शायर मुनव्वर राना के घर देर रात तलाशी क्यों ली गई है, इसका पर पुलिस की ओर से भी कोई बयान नहीं जारी किया गया है।



उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News