मुजफ्फरपुर केमिकल ब्लास्ट का सच, धोखेबाज बीवी और पति की लाश के 8 टुकड़ों का राज जानिए

146

मुजफ्फरपुर केमिकल ब्लास्ट का सच, धोखेबाज बीवी और पति की लाश के 8 टुकड़ों का राज जानिए

हाइलाइट्स

  • मुजफ्फरपुर में एक तीन मंजिला मकान में ब्लास्ट से मचा हड़कंप
  • जांच में मिला युवक का शव, पत्नी पर ही प्रेमी संग मिलकर हत्या का आरोप
  • मृतक के भाई ने थाने में दर्ज कराई चार आरोपियों के खिलाफ FIR
  • युवक की हत्या के बाद 8 टुकड़े, फिर केमिकल से शव गलाने की हुई कोशिश

मुजफ्फरपुर
बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur News) में शनिवार देर रात एक तीन मंजिला मकान में अचानक हुए केमिकल ब्लास्ट से हड़कंप मच गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम (Bihar Police) मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। इसी बीच घटनास्थल से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। शुरुआती जांच में पता चला कि युवक की हत्या के बाद लाश को गलाने के लिए कुछ केमिकल का इस्तेमाल किया गया, जिसमें ब्लास्ट हुआ। जिसके चलते मामला सबके सामने आ गया।

अचानक हुए ब्लास्ट से हो गया मामले का खुलासा
ये सनसनीखेज घटना नगर थाना के सिकंदरपुर ओपी इलाके में स्थित सुनील कुमार के मकान में हुआ। पुलिस ने बताया कि जिस शख्स का शव मिला उसकी पहचान राकेश सहनी के तौर पर हुई है। जानकारी के मुताबिक, उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर राकेश की निर्मम हत्या की। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसके शव के आठ टुकड़े करके एक ड्रम में रखा। फिर शव को गलाने के लिए इसमें तेजाब, नमक जैसी कई और केमिकल भी डाल दिया।

Muzaffarpur News : केमिकल ब्लास्ट से थर्राया मुजफ्फरपुर, फ्लैट से सुराग तलाशने में जुटी पुलिस

पत्नी पर प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या का लगा आरोप
पुलिस के मुताबिक, हत्या की वारदात को कुछ दिन पहले अंजाम दिया गया। फिर शव छिपाने के लिए आरोपियों ने केमिकल इस्तेमाल किए। हालांकि, केमिकल ब्लास्ट से पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने फिलहाल रूम को सील कर दिया है और मकान मालिक सुनील कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जांच के लिए FSL की टीम भी पहुंची है।

इसे भी पढ़ें:- ‘जनता दरबार बंद नहीं करिएगा सर’, फरियादी की इस गुहार पर क्या बोले सीएम नीतीश

मृतक के भाई ने दर्ज कराई FIR
इस बीच राकेश के भाई दिनेश सहनी ने मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें मृतक भाई की पत्नी राधा, प्रेमी सुभाष के साथ चार लोगों को नामजद किया गया है। दिनेश सहनी ने बताया कि राकेश करीब छह दिनों से घर नहीं आया था। पुलिस ने बताया कि राकेश दिल्ली में रहता था इसी बीच उसकी पत्नी को सुभाष से प्यार हो गया।

621

Muzaffarpur News : मैं जिंदा हूं! अफसरों के पास सबूत लेकर पहुंची महिला, कोरोना मुआवजा लेने से इनकार


अवैध संबंध के चलते मर्डर, फिर शव के 8 टुकड़े
इसका पता राकेश को चल गया तो वह वापस लौट आया। इस बीच पत्नी से पूरे मामले में विरोध जताया। जानकारी के मुताबिक, इसके बाद राकेश की पत्नी ने प्रेमी सुभाष संग मिलकर वारदात को अंजाम देने का फैसला लिया। प्रेमी के साथ उस पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

622

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link