‘मुझे सिद्धार्थ की याद आती है, वो मुझे समझता था’, शहनाज के वीडियो ने फैन्स को रुलाया

83


‘मुझे सिद्धार्थ की याद आती है, वो मुझे समझता था’, शहनाज के वीडियो ने फैन्स को रुलाया

ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब हमारे बीच नहीं हैं और फैन्स यह बात मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं। उन्हें सिद्धार्थ की मौत से शॉक लगा है तो वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की हालत ने दिल तोड़ दिया है। फैन्स को सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी से बेइंतेहा प्यार रहा। वो उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ (Sidnaaz) बुलाते थे। लेकिन सिद्धार्थ की मौत ने ‘सिडनाज’ को तोड़ दिया। सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को मौत हो गई थी और फैन्स उन्हें याद रखने के लिए पुराने वीडियोज निकालकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

हाल ही सिद्धार्थ शुक्ला का ‘बिग बॉस 13’ (Sidharth Shukla Bigg Boss 13 videos) से एक वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें वह मौत को लेकर बात करते दिखे और अब उनका एक और वीडियो चर्चा में है। यह वीडियो ‘बिग बॉस 13’ में उस वक्त का है, जब शहनाज की उनसे (Sidharth Shehnaaz videos) लड़ाई हो गई थी। सिद्धार्थ नाराज थे और शहनाज उन्हें मनाने के लिए एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा रही थीं।


सिद्धार्थ बात नहीं कर रहे थे, यह देखकर मानो शहनाज की जान ही निकल रही थी। वह आसिम रियाज (Asim Riaz) से लेकर आरती (Aarti Singh) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) तक से मदद मांग रही थीं। चाह रही थीं कि किसी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला से बात हो जाए। वायरल वीडियो में शहनाज गिल, आसिम और शेफाली से कह रही हैं, ‘मुझे सिद्धार्थ की याद आती है। वो मुझसे जैसी बातें करता था ना, वो मुझे समझता था, अटेंशन देता था।’

पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने को-स्टार आस्था चौधरी से फोन पर की थी बात, ऐक्‍ट्रेस ने बताया पूरा किस्‍सा

शहनाज की बातें सुनकर शेफाली उनसे कहती हैं कि वह जाकर सिद्धार्थ से बात करें। लेकिन शहनाज कहती हैं कि वह नहीं जाएंगी क्योंकि उन्हें सिद्धार्थ से डर लगता है। पर जब रात को सब सो जाते हैं तो शहनाज, सिद्धार्थ को मनाने के लिए उनके पास फूलों का गुलदस्ता लेकर जाती हैं। सिद्धार्थ उस वक्त सोए हुए थे और शहनाज उनके बगल में फूल रख देती हैं। तभी सिद्धार्थ ने शहनाज का हाथ पकड़कर अपनी ओर खींच लिया था और गले लगा लिया था।


पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने की थी ‘उम्र से पहले मौत’ की बात, शहनाज ने कहा था- हर पल सताएगी तेरी याद
शहनाज और सिद्धार्थ के इस वीडियो को देख फैन्स फिर भावुक हो रहे हैं। सिद्धार्थ की 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। सिड की मौत के बाद से ही शहनाज शॉक में हैं। इस दुख की घड़ी में शहनाज के परिवार के साथ-साथ सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला (Sidharth Shukla mother Rita) भी बड़ा सहारा बनी हुई हैं।





Source link