मुरैना में वन विभाग की टीम पर रेत माफियाओं ने की फायरिंग, ट्रैक्टर और ट्रॉली छुड़ा ले गए, पुलिस बनी पंगु

263

मुरैना में वन विभाग की टीम पर रेत माफियाओं ने की फायरिंग, ट्रैक्टर और ट्रॉली छुड़ा ले गए, पुलिस बनी पंगु

हाइलाइट्स:

  • एमपी के मुरैना में वन विभाग की टीम पर रेत माफियाओं ने की फायरिंग
  • वन विभाग की टीम को बचानी पड़ी जान, पुलिस बनी पंगु
  • ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया
  • वन विभाग का आरोप, पुलिस ने फायरिंग के दौरान नहीं की मदद

मुरैना
एमपी के मुरैना में रेत माफियाओं (Morena Sand Mafia News) ने एक बार फिर से वन विभाग के अमले पर हमला किया है। इस दौरान माफियाओं ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing On Forest Team) की है। बड़ी मुश्किल से वन विभाग के अमले ने अपनी जान बचाई। रेत माफिया फायरिंग करके पकड़ी गई रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ा ले गए। हालांकि ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक वन विभाग के अमले के हाथ लग गया। स्टेशन रोड थाने में रेत माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल, वन विभाग की एसडीओ श्रद्धा पांढरे ने अपनी टीम के साथ मिलकर रेत से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को चालक समेत पकड़ लिया। वन विभाग की टीम ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर आ रही थी, तभी किशनपुर गांव के पास खेत में छुपे हुए रेत माफियाओं ने वन विभाग के अमले पर फायरिंग करना शुरू कर दी। तकरीबन आधा दर्जन रेत माफियाओं ने वन विभाग की टीम को घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए, वन विभाग के अमले के चंगुल से रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ा ली।

महजबीन शेख… जिसने देश के सबसे बड़े ड्रग्स रैकेट में युवाओं को फंसाया, इंदौर पुलिस के सामने उगले कई राज
हालांकि वन विभाग के अमले ने भी अपनी जान बचाते हुए जवाब में फायरिंग की। इसके साथ ही वन विभाग के अमले ने ट्रैक्टर चालक कल्ली गुर्जर को गन प्वाइंट पर लेकर रेत माफियाओं को हड़का दिया। जिससे रेत माफियाओं ने वन विभाग के अमले पर फायरिंग बंद कर दी। एसडीओ श्रद्धा पांढरे का कहना है कि उनके साथ पुलिसकर्मी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने उनकी कोई मदद नहीं की।

एमपी में बीजेपी और कांग्रेस में पोल ‘वार’, लोगों ने इस नेता को बताया सबसे भ्रष्ट
पकड़ा गया ट्रैक्टर चालक कल्ली गुर्जर पुलिस की गिरफ्त में है और स्टेशन रोड थाने में रेत माफियाओं के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है। मुरैना में बेकाबू रेत माफिया लगातार वन विभाग की टीम को निशाना बना रहे हैं। मगर प्रशासन की तरफ से कोई ठोस कार्रवाई उनके ऊपर नहीं की जा रही है।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News