रिश्वत के आरोपों पर कपिल मिश्रा ने मांगी माफी तो AAP मंत्री सत्येंद्र जैन ने कही ये बात

139


नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP)  के नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Health Minister Satyendar Jain) पर लगाए रिश्वत के झूठे आरोपों पर आखिरकार कोर्ट में बिना शर्त माफी मांग ली है. कपिल मिश्रा के कोर्ट में माफी मांगने पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि उन्होंने मेरे ऊपर लगाए रिश्वत के आरोपों के संबंध में कोर्ट में बिना शर्त माफी मांगते हुए स्वीकार किया है कि उनका आरोप राजनीति से प्रेरित था.

‘आरोपों का कोई आधार नहीं था’
सत्येंद्र जैन ने कहा, ‘कपिल मिश्रा की कोर्ट में बिना शर्त माफी इस सच्चाई को साबित करती है कि उनके पास ऐसे आरोपों का कोई आधार नहीं था और उन्होंने राजनीतिक लाभ लेने के लिए ऐसा किया था.’

वहीं, आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कोर्ट में कपिल मिश्रा के बिना शर्त माफी मांगने से यह साफ होता है कि उनके द्वारा लगाए गए आरोपों के पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ था. कपिल मिश्रा ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल के जरिए भी माफी मांगने का आश्वासन दिया है, अगर वे सोशल मीडिया पर माफी नहीं मांगते हैं, तो उन्हें जेल भिजवाया जाएगा. 

बता दें कि भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra)  ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) पर लगाए गए झूठे आरोपों पर अदालत में बिना शर्त के माफी मांग ली है.

ये भी पढ़ें: मुंबई में फ्रांस के राष्ट्रपति के अपमान पर BJP का हमला, संबित ने पूछा तीखा सवाल

इस संबंध में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता व विधायक सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की.

सत्येंद्र जैन ने कहा कि वर्ष 2017 में जब कपिल मिश्रा को सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंत्रिमंडल से निकाला, तो उसके बाद उन्होंने बहुत ही भद्दे और घटिया आरोप सीएम केजरीवाल और मेरे ऊपर लगाए थे. कपिल मिश्रा ने कहा था कि सत्येंद्र जैन ने सीएम केजरीवाल को नकदी के रूप में दो करोड़ रुपए की रिश्वत दी है और मैंने अपनी आंखों से यह सब देखा है.

‘घिनौने आरोपों की वजह से मैं बुरी तरह आहत हुआ’
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने आगे कहा कि कपिल मिश्रा द्वारा लगाए गए आपत्तिजनक और घिनौने आरोपों की वजह से मैं बुरी तरह आहत हुआ था. मुझे गहरा सदमा पहुंचा था. कपिल मिश्रा से जब पार्टी के लोगों ने पूछा कि आप किस समय और कब मुख्यमंत्री आवास में गए थे. तब वो इस बारे में कुछ नहीं बता सके, क्योंकि उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे थे. इन झूठे आरोपों को लेकर मैंने अदालत में कपिल मिश्रा के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया था.

ये भी देखें-





Source link