सदर अस्‍पताल से कंधे पर उठाकर पत्‍नी का शव चलता बना, हत्‍या कर लाया था या नहीं मिली सुविधा?

138

सदर अस्‍पताल से कंधे पर उठाकर पत्‍नी का शव चलता बना, हत्‍या कर लाया था या नहीं मिली सुविधा?

| नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Jan 21, 2022, 11:09 PM

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के तमाम दावों के बावजूद बिहार में ऐसी तस्‍वीरें हर बार सामने आ जाती हैं। जो व्‍यवस्‍था पर तो सवाल उठाती ही है निष्‍ठुर समाज की तस्‍वीर भी उजागर करती है। ये तस्‍वीर है बिहार के वैशाली की जहां सदर अस्‍पताल में एक व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी का शव लेकर आया। जिसे डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार यह व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी का शव कंधे पर रख कर चलता बना। जो कई सवाल खड़े करता है।

 

वैशाली सदर अस्‍पताल से कंधे पर पत्‍नी का शव लेकर जाता शक्‍स

पटना
सरकारी अस्पतालों में चाक चौबंद व्यवस्था का दावा करने वाली व्यवस्था की पोल खोलने वाली तस्वीर सामने आयी है। मामला बिहार के वैशाली जिला के सदर अस्पताल का है। जहां गुरुवार को एक शख्स अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए पहुंचा था। लेकिन डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि इसके वह अपनी मृत पत्‍नी के शरीर को कंधे पर लेकर ले जाता बना। न तो उसे किसी ने रोका और न ये जानने की कोशिश की कि महिला की मौत कैसे हुई। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है की एक व्यक्ति एक महिला के शव को कंधे पर काफी तेजी से जाता हुआ दिख रहा है। व्यक्ति सदर अस्पताल से निकलकर अस्पताल के मुख्य गेट की ओर जा रहा है। इस दौरान न तो उसे किसी ने रोका और न किसी ने उससे पूछताछ की है।

थाने से मिली चौंकाने वाली जानकारी
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बिदुपुर थाना क्षेत्र में किसी महिला का फंदे से लटका हुआ मिला। जिसके बाद परिजन शव को निरीक्षण के लिए सदर अस्पताल ले कर आए थे। सदर अस्पताल में जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया गया। जिसजे वाद महिला का पति सदर अस्पताल से शव लेकर फरार हो गया। इस विषय पर वैशाली सिविल सर्जन डॉक्टर अखिलेश कुमार मोहन ने बताया कि मामला संदिग्ध है। महिला के शव को लेकर युवक मौके से भाग गया है। एक कमेटी बनाकर इस मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : man carrying wife’s dead body on shoulder from the vaishali sadar hospital on the shoulder, was it brought after the murder or did not get the facility
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News