सुशांत सिंह राजपूत की जांच में मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप, राम कदम ने कही ये बात

194


नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को दो महीने बीत चुके हैं. लेकिन इस मामले की गुत्थी उलझती ही जा रही है. इस मामले में जहां पहले मुंबई पुलिस ने तकरीबन 38 लोगों से पूछताछ की थी लेकिन लोग इस जांच से संतुष्ट नहीं थे. लोगों ने इस मामले को CBI को सौंपने की मुहिम को तेज कर दिया. लेकिन अब महाराष्ट्र बीजेपी नेता राम कदम ने मुंबई पुलिस पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए अपना बयान जारी किया है. 

राम कदम ने कहा है कि SSR Case में मुंबई पुलिस जांच को भ्रमित करने का काम कर रही है. उन्होंने कहा, ‘सुशांत सिंग राजपूत के मामले में अब यह बात सामने आई है उसका फोन पुलिस ने अपने पास 24 दिन तक रखा था फॉरेंसिक लैब को नहीं दिया. इसका क्या कारण है? महाराष्ट्र सरकार सुशांत के फोन से क्या करना चाह रही थी? महाराष्ट्र सरकार सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर रही है? अब महाराष्ट्र सरकार अपना हठ छोड़कर यह मामला CBI को सौंप दे. यह भावना सुशांत के परिवार और देश के करोड़ों सुशांत के फैंस की बन गई है.’

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कई लोगों से पूछताछ कर रही है. ED जहां रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है वहीं सुशांत के परिवार के कई लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. 

सोशल मीडिया पर सुशांत की बहन ने सुशांत मामले को CBI को सौंपने के लिए एक मुहिम चलाई है. इस मुहिम में सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे, उनकी करीबी दोस्त कृति सेनन, कंगना रनौत, वरुण धवन और सूरज पंचोली जैसे लोग शामिल हो चुके हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link