सुशांत सुसाइड केस: Rhea Chakraborty के पिता से CBI आज भी करेगी पूछताछ

83


नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई (CBI) आज (गुरुवार) भी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत और भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. इससे पहले सीबीआई की टीम ने मुंबई के डीआरडीओ (DRDO) गेस्ट हाउस में बुधवार को इंद्रजीत चक्रवर्ती से 10 घंटे पूछताछ की. इस पूछताछ में सीबीआई को कई नई जानकारी मिली. सुत्रों की मानें तो परिवार के अलग-अलग सदस्यों के जरिए दिए बयान एक दूसरे से पूरी तरह मेल नहीं हो पा रहा है.

आज इनसे भी होगी पूछताछ
पूछताछ के लिए आज सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज, केशव और दीपेश को भी बुलाया गया है. रिया चक्रवर्ती की मैनेजर रही श्रुति मोदी को CBI की तरफ से तलब किया गया है. श्रुति मोदी के जरिए ये जानकारी CBI को दी गई है कि रिया चक्रवर्ती किसी भी इंडोर्समेंट का पेमेंट किस तरह से लेती थीं, उनकी कुल कमाई कितनी होती थी. ज्यादातर आमदनी के हिस्से को अपने ऊपर खर्च करती थी. 

सुशांत के पिता के वकील का रिया पर आरोप
वहीं, दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए. विकास सिंह ने कहा, ‘2019 तक सुशांत ठीक थे, लेकिन रिया चक्रवर्ती के उनकी जिंदगी में आने के बाद सुशांत की मानसिक स्थिति बिगड़ी. रिया ने सुशांत के इलाज की बात भी छिपाई.’ 
 
अब तक 3 ड्रग पैडलर पर शिकंजा
सुशांत सिंह राजपूत के मामले की पड़ताल में लगी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने मुंबई और गोवा से तीन गिरफ्तारियां की हैं, जिसके बाद एक पूरा ड्रग रैकेट सामने आने की आशंका है. बॉलीवुड में ड्रग्स के इस नशीले जाल में अभी कई हस्तियां फंस सकती हैं. 

सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट
भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत मामले में एक बार फिर से ट्वीट करते हुए कहा, ‘कुछ पुलिस अधिकारी मीडिया को बता रहे हैं कि एम्स की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह निर्णय होगा कि यह हत्या थी या आत्महत्या. वह ऐसा कैसे कर सकते हैं, जब उनके पास सुनंदा केस की तरह ही एसएसआर का शव नहीं है. एम्स की रिपोर्ट यह बता सकती है कि कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने क्या किया और क्या नहीं.’ 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link