1 इंस्टा पोस्ट के इतने चार्ज करते है सेलिब्रिटी जानकार आप भी रह जायेगे हैरान !

360
इंस्टा
1 इंस्टा पोस्ट के इतने चार्ज करते है सेलिब्रिटी जानकार आप भी रह जायेगे हैरान !

सोशल मीडिया में एक पोस्ट के लिए स्टार्स लाखों रूपए चार्ज करते हैं। जहां बॉलीवुड स्टार्स एक मूवी के लिए करोड़ो चार्ज करते है वही इंस्टाग्राम में भी एक पोस्ट के लिए लाखों चार्ज करती है। हाल ही में सोशल मीडिया मैनेजमेंट कंपनी हॉपर्स HQ ने इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2019 जारी की है। बॉलीवुड स्टार्स के प्रति पोस्ट चार्ज भी मौजूद है।

fhgfjk 1 -

आलिया भट्ट
राज़ी गर्ल आलिया भट्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से एक्ट‍िव हो रही एक्ट्रेस आलिया भट्ट ना सिर्फ इंस्टाग्राम पर बल्क‍ि उन्होंने खुद का यूट्यूब चैनल भी लॉन्च कर दिया है. वैसे इंस्टाग्राम के प्रति पोस्ट के लिए वे 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

fdghtrku 1 -

शाहरुख खान
शाहरुख खान इन दिनों सोशल मीडिया से दूर ही नजर आ रहे हैं. वैसे हाल ही में उनके कैलिफोर्निया वेकेशन की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आई थी. शाहरुख अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 80-1 करोड़ चार्ज करते हैं।

fdghtrku -

प्रियंका चोपड़ा
ग्लोबल आइकन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के 40 मिलियन से भी अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं. वह एक स्पोन्सर्ड पोस्ट के लिए लगभग 1.87 करोड़ चार्ज करती हैं. प्रियंका इन दिनों दिल्ली में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट द व्हॉइट टाइगर की शूटिंग कर रही हैं।

dgfj -

शाहिद कपूर
शाहिद ने अपनी लेटेस्ट मूवी कबीर सिंह से काफी पॉपुलर हो चुके हैं. जहां फिल्म निर्माताओं में उनकी डिमांड बढ़ गई है वहीं युवाओं के बीच उनका क्रेज भी बढ़ गया है. शाहिद अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 20-30 लाख रुपये लेते हैं।

dgdfuo -

अमिताभ बच्चन
बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं। चाहे इंस्टा की बात करे या ट्वीटर की उनके काफी कांस्टेंट पोस्ट आते है। वे एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लगभग 40-50 लाख रुपये चार्ज करते हैं. वैसे अगर बॉलीवुड की बात की जाए तो अमिताभ बच्चन अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर सबसे ज्यादा एक्ट‍िव रहने वाले सेलेब है। जिसमे वो लगातार कविताएं और जोक्स शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें : अब कनैडियन नहीं रहेंगे अक्षय कुमार, इस कारण इंडियन पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई