पबजी के लिए 16 साल के लड़के ने रची अपने अपहरण की कहानी

428
crime
पबजी के लिए 16 साल के लड़के ने रची अपने अपहरण की कहानी

हैदराबाद में पबजी के आदी 16 साल के एक लड़के ने ऐसी हरकत की है कि आप लोग सोचने पर हैरान हो जाएगें. क्या अपने बच्चों पर पूरी तरह से भरोसा करना ठिक है या फिर नहीं, जी हां एक 16 साल के बच्चें ने अपने ही माता पिता के साथ अपराधिक जैसी हरकत की है. यह बात भी सौ प्रतिशत सच है कि पबजी खेल को लेकर कई गुनाह के मामले भी सामने आ चुके है.

बता दें कि हैदराबाद में 14 अक्टूबर को एक 16 साल के बच्चे से उसके माता पिता ने मोबाइल फोन ले लिया. जिसको लेकर उनके बेटे ने अपने ही अपहरण करने की एक फर्जी साजिश रच दी और इसके बाद जो उसने किया उसको सुनकर आपको खुद पर भी यकीन नहीं होगा कि कोई बच्चा ऐसा भी कर सकता है. इस बच्चे ने अपने ही माता पिता से फिरौती की मांग की थी.

पुलिस ने इस बात की जानकारी सोमबार को दी है. पुलिस के अनुसार आईआईटी की कोचिंग करने वाला यह किशोर अपने माता-पिता को, 11 अक्टूबर को यह कहकर घर से निकला कि वह दोस्त के घर जा रहा है. जिसके बाद वह वहां से लापता हो गया. माता पिता को जब बेटे की खोज खबर करना शुरू कर दिया. तब बेटे के ना मिलाने पर इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करायी. वहीं दूसरी और वह लड़का मुम्बई के लिए रवाना हो गया था.

imgpsh fullsize anim 10 3 -

पुलिस ने बताया कि जिस बस से वह जा रहा था, जब वह बस शोलापुर में रूकी तब वह बस से उतरा. उसने किसी राहगीर से फोन लेकर, अपनी मां से आवाज बदलकर बात की. जिसमें उसने कहा कि ‘उसके बेटे का अपहरण कर लिया गया है’ और उसने उसकी रिहाई के लिए तीन लाख रूपये की मांग की.

यह भी पढ़ें : बहू की खूनी साज‍िश, हत्या के ल‍िए अपनाया ‘खतरनाक’ तरीका

पुलिस ने इस पुरे मामले पर जांचपड़ताल की, जिसके बाद उस लड़के की सारी सच्चाई सामने आ गई, साथ ही पुलिस ने यह भी बताया है कि इस लड़के ने कक्षा दसवीं की परीक्षा में अच्छे अंक हासिल किये थे, लेकिन अब वह पढाई में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा था और वह पबजी खेलने का आदी हो गया था. जिसके कारण उसके माता पिता ने उससे उसका मोबाइल फोन ले लिया था.