जानिये गुरुवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

312
Thursday Horoscope 17th october
Thursday Horoscope 17th october

अक्टूबर महीने का आज 17वां दिन है। यह दिन गुरुवार है। आइये जानते हैं कि गुरुवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा और किन राशियों के लिए अशुभ।

मेष

आज आप पारिवारिक मामलों में व्यस्त हो सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर आप कुछ महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आपको निजी जीवन के मामलों में बहस करने से बचना चाहिए। आपका घमंड आपके घरेलू सामंजस्य को प्रभावित कर सकता है। देर शाम तक हालात काबू में हो सकते हैं। आपको सलाह दी जाती है कि व्यवसाय में निवेश करने से पहले अपने मन की आवाज को सुनें।

वृषभ

आज के दिन गन्दे हालात नियंत्रण में हो सकते हैं। आप मन में शांति महसूस कर सकते हैं। आप व्यय और आय में एक उचित संतुलन बनाने में सक्षम हो सकते हैं, जिससे वित्तीय स्वास्थ्य बढ़ सकता है। आपको सलाह दी जाती है कि बहुत अधिक यात्रा या अधिक परिश्रम से बचें, यह आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। छात्र अपने भविष्य के लिए योजना बनाना शुरू कर सकते हैं। लव बर्ड्स अपने सुखद पलों का आनंद ले सकते हैं।

मिथुन

आज शाम तक आप अपने काम और घरेलू जीवन का आनंद ले सकते हैं। आपको कुछ राशि मिल सकती है जो कहीं अटक गई थी। देर शाम से, आप सुस्त महसूस कर सकते हैं, कुछ अज्ञात भय आपको परेशान कर सकते हैं। आप तनावग्रस्त हो सकते हैं, यह आपको नींद को प्रभावित कर सकता है। इसलिए आपको ध्यान करने की सलाह दी जाती है।

imgpsh fullsize anim 12 4 768x768 1 1 -

कर्क

आज आप पर चंद्रमा की कृपा हो सकती है, आपकी निराशा अब खुशी में बदल सकती है। आप अपने लक्ष्यों के प्रति अधिक केंद्रित हो सकते हैं। आपके कार्यालय या घर में कुछ बदलाव करने के लिए आपकी रचनात्मकता का उपयोग करने की संभावना है। लव बर्ड्स को रिश्ते में फंतासी से बचने की सलाह दी जाती है। छात्र अपनी पढ़ाई में अटकलों से बच सकते हैं।

सिंह

आज आप काम में व्यस्त हो सकते हैं, आपके संचार कौशल से कोई बड़ा ऑर्डर लेने में मदद मिल सकती है, जिससे आपका व्यवसाय बढ़ सकता है। आपको कुछ प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने की संभावना है, जो आपके व्यवसाय को बढ़ाने में आपकी मदद करेंगे, आपका परिवार आपके काम में एक कठिन निर्णय में आपका समर्थन कर सकता है।

कन्या

आज आपके माता-पिता का आपको पूरा सहयोग हो सकता है, आपको काम में अच्छी सफलता मिल सकती है, जो कि सरकारी परियोजना से संबंधित है। प्रबंधन के साथ आपकी शर्तों में सुधार होने की संभावना है, जो आपके व्यवसाय या कार्य में लाभ दे सकती है। आप विदेश में काम से संबंधित यात्रा की योजना बना सकते हैं। आपको कुछ संक्रमण हो सकते हैं, आपको सलाह दी जाती है कि आप खूब पानी पीएं और खाने में नींबू का इस्तेमाल करें।

तुला

आज आप अज्ञात भय का शिकार हो सकते हैं। आपके विचारों में किसी प्रकार की नकारात्मकता प्रतिबिंबित हो सकती है। अधीर स्वभाव और अहंकार आपको काम पर मुश्किल फैसले लेने के लिए पीछे धकेल सकता है। आपको अपने बड़ों का आशीर्वाद लेने की संभावना है, जो आपको गन्दी स्थिति से बाहर आने में मदद कर सकता है। आपको सलाह दी जाती है कि आप मृत संपत्ति में निवेश करने से बचें। लव बर्ड्स को व्यर्थ विषयों पर चर्चा से बचने की सलाह भी दी जाती है।

imgpsh fullsize anim 13 4 768x768 1 1 -

वृश्चिक

आज आप अपने दिन की शुरुआत अच्छी भावनाओं के साथ कर सकते हैं। आपके पास धैर्य हो सकता है; यह आपके काम करने के तरीके को दर्शाता है। आप काम में आनंद ले सकते हैं। व्यवसाय में लाभ के मामले में आप आशावादी हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आपका भावनात्मक जुड़ाव हो सकता है, जिससे पारिवारिक सौहार्द बढ़ सकता है। नौकरी करने वालों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

धनु

आज का दिन काम में अच्छा है, आप अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। आप अपनी टीम का कुशलता से नेतृत्व कर सकते हैं। काम के प्रति आपका ध्यान आपके बॉस द्वारा सराहा जा सकता है, आपको पुरस्कारों के मामले में कुछ पदोन्नति भी मिल सकती है। नौकरीपेशा को नई नौकरी मिल सकती है। कार्य स्थल पर किसी के साथ प्रेम में होने की संभावना है। आर्किटेक्ट, कलाकार, व्यापारी बेहतर करेंगे।

मकर

आज का दिन घरेलू जीवन के लिए महत्वपूर्ण है। आप बच्चों के साथ व्यस्त हो सकते हैं। आप बच्चों की शिक्षा के संदर्भ में कुछ अच्छी खबरें सुन सकते हैं। आप अपनी सामाजिक स्थिति को बनाए रखने के लिए घर या कार्यालय के लिए कुछ रचनात्मक सामान खरीद सकते हैं। आपको कुछ सामान खरीदते समय ज्ञान का उपयोग करने की सलाह दी जाती है। सैन्य, प्रबंधन, इलेक्ट्रॉनिक्स, चिकित्सा से संबंधित मूल निवासी बेहतर काम करेंगे।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या विवाद की सुनवाई हुई पूरी, कोर्ट ने…

कुंभ

आज आप असंतुष्ट हो सकते हैं, आपके आस-पास के लोग आपके साथ सहयोग नहीं कर सकते हैं, आपको धैर्य रखने की सलाह दी जाती है। आपको किसी भी अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ने की भी सलाह दी जाती है। बेकार सामान में नया निवेश करना आपके लिए एक अड़चन हो सकती है। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे धैर्य के साथ अपने विषयों को पढ़ें।

मीन

आज आप पर चंद्रमा की कृपा है, आपका भाग्य आपके साथ होने की संभावना है। आज आप अधिक ऊर्जावान हो सकते हैं और अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। सफलता के मामले में आपकी कड़ी मेहनत आपको भुगतान कर सकती है। आपके सहकर्मी आपकी मदद कर सकते हैं। आपको काम से संबंधित यात्रा के लिए जाने की संभावना है। आपके भाई-बहनों से कुछ अच्छी खबर आ सकती है।