2 दिसंबर से आम आदमी पार्टी का ‘MCD बदलाव’ कैंपेन होगा शुरू

54

2 दिसंबर से आम आदमी पार्टी का ‘MCD बदलाव’ कैंपेन होगा शुरू

हाइलाइट्स

  • कैंपेन को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय लॉन्च करेंगे
  • हर मंडल के लिए एक इंचार्ज बनाया जाएगा, जो कि इस अभियान को संचालित करेगा
  • 5 दिसंबर को हर मंडल में टीमें टेबल लगाकर अभियान को ग्राउंड लेवल पर लॉन्च करेंगी

विशेष संवाददाता, नई दिल्ली
एमसीडी चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ‘एमसीडी बदलाव’ कैंपेन 2 दिसंबर को लॉन्च करेगी। रविवार को गोपाल राय ने कहा कि 27 नवंबर से ‘एमसीडी बदलाव’ अभियान की तैयारी शुरू हो चुकी है, जानकारी अपलोड करने के लिए एक खास ऐप का इस्तेमाल किया जाएगा। इस कैंपेन को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय लॉन्च करेंगे।

एमसीडी चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, वरिष्ठ नेता मुकेश गोयल आप में शामिल
‘आप’ के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि एमसीडी चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी एक बड़े एमसीडी बदलाव अभियान की तैयारी कर रही है, जिसे 2 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए पार्टी के पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। हर मंडल के लिए एक इंचार्ज बनाया जाएगा, जो ‘एमसीडी बदलाव’ अभियान को संचालित करेगा। 5 दिसंबर को दिल्ली के हर मंडल में हमारी टीमें टेबल लगाकर इस अभियान को ग्राउंड लेवल पर लॉन्च करेंगी। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि हर मंडल के पन्ने पर कम से कम हमारा एक प्रभारी हो, यह हमारा मुख्य लक्ष्य है।

navbharat times -किसान आंदोलन की ‘कामयाबी’ से जाटों के हौसले बुलंद, चुनाव से पहले आरक्षण के लिए भरेंगे हुंकार
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने शुक्रवार को एक वर्चुअल मीटिंग को संबोधित कर कहा कि एमसीडी चुनाव के मद्देनजर जल्द ही हम एक बड़ा मेंबरशिप अभियान शुरू करने जा रहे हैं। यह जो एमसीडी बदलाव अभियान चलेगा, इसमें हम ऐप के माध्यम से डेटा को अपलोड करेंगे, क्योंकि आमतौर पर हमारा सारा डेटा इधर-उधर बिखर जाता है। उन्होंने बताया, 27 नवंबर को पार्टी कार्यालय में पार्टी प्रदेश संगठन के जिले की टीम, ऑब्जर्वर और हर विधान सभा से विधानसभा अध्यक्ष और संगठन मंत्रियों को इस एमसीडी बदलाव कैंपेन को आगे चलाने की ट्रेनिंग दी गई है।

navbharat times -बीजेपी 26 नवंबर से शुरू करेगी संविधान गौरव अभियान, पार्टी अनुसूचित मोर्चा को मिली जिम्मेदारी
गोपाल राय ने बताया कि 28 नवंबर से 1 दिसंबर तक सभी विधानसभाओं में एक प्लानिंग मीटिंग हमारे लोकसभा और जिला अध्यक्ष तय करेंगे। मीटिंग में सभी लोगों को ऐप की पूरी ट्रेनिंग देनी है। यह मीटिंग 28, 29, 30 नवंबर और 1 दिसंबर को रखी जाएगी। मंडल के प्रभारी और मंडल अध्यक्ष सभी लोगों को पार्टी मुख्यालय में बुलाकर 2 दिसंबर को हम मीडिया के सामने इस ‘एमसीडी बदलाव’ अभियान को लॉन्च कर देंगे। इस अभियान के दौरान हर गली को कवर करना है, जिससे वहां अच्छा संपर्क बन सके।

AAP नेता गोपाल राय

AAP नेता गोपाल राय (फाइल फोटो)

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News