मामाओं ने मिल कर किया अपनी ही भांजी से गैंगरेप

गुजरात में एक एसा मामला सामने आया है जिसको सुन कर आपके होश उड़ जायेंगे. क्या कोई सगा मामा भी अपनी भांजी के साथ एसा कर सकता है. सुन कर ही रूह काप उठती है.

दरअसल गुजरात के अहमदाबाद में एक 21 साल की युवती ने अपने 4 मामाओं के खिलाफ गैंगरेप और आपराधिक धमकी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 1 जून को पीड़िता के साथ शाहपुर स्थित उसके नाना के घर पर रेप हुआ. एफआईआर के अनुसार, पीड़िता अपनी नानी के घर में सो रही थी तभी 4 लोग उसके कमरे में घुसे और उसे अपशब्द कहना शुरू दिया. इसके बाद उन्होंने उसके साथ रेप किया.

आरोपिओ की हुई पहचान

शाहपुर इंस्पेक्टर आरपी घरसंडिया ने कहा, ‘युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि उनमें से दो लोगों ने उसके हाथ और पैर पकड़ लिए थे और सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है की दो लोगों ने उसकी नानी और मामी के सामने रेप किया. चारों आरोपियों की पहचान खालिद (48), तवीज (44), अनीस (44) और दानिश (42) के रूप में हुई.

प्रॉपर्टी को लेकर था विवाद

दरअसल पीड़िता की नानी ने उसके भाई को अपना वारिस बनाया था जो कि उसके मामाओं को नागवार गुजरा. युवती के पिता का निधन चार साल पहले ही हो गया था. इसके बाद उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी. इसके बाद पीड़िता और उसके दोनों भाई नानी के घर रहने लगे. इससे पीड़िता के मामाओं को परेशानी होने लगी और उन्होंने युवती और उसके भाइयों को घर खाली करने के लिए दबाव बनाया.

31 मई को युवती और आरोपियों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद देर रात चारों आरोपी पीड़िता ने बेडरूम में घुसे और रेप किया. युवती को सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है जिसके बाद चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सकता है.