52 की उम्र में भी बिकिनी पहन 18 की लगीं Bhagyashree, सारा-जाह्नवी को भी कर रहीं फेल

660


52 की उम्र में भी बिकिनी पहन 18 की लगीं Bhagyashree, सारा-जाह्नवी को भी कर रहीं फेल

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyaar Kiya) से रातों-रात स्टार बनीं एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) अब 52 साल की हो चुकी हैं, लेकिन हॉटनेस, स्टाइल और फिटनेस के मामले में आज भी वह बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोगों को उनकी उम्र पर यकीन करना मुश्किल हो गया है. इन तस्वीरों में वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. 

भाग्यश्री का दिखा ग्लैमरस अवतार

भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोजो और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं. इन तस्वीरों में भाग्यश्री किसी वेकेशन को एंजॉय करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वो बैंगनी रंग की मोनॉकिनी स्टाइल बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) पूल में मस्ती करते दिख रही हैं. कुछ तस्वीरों में भाग्यश्री पूल के बाहर भी पोज दे रही हैं. कई सालों बाद एक्ट्रेस का ऐसा बोल्ड अंदाज दिखा है. 

 

सारा-जाह्नवी से हुई तुलना

भाग्यश्री (Bhagyashree) की इन तस्वीरों को देखकर फैंस यही कह रहे हैं कि वो अभी भी जवां हैं. वहीं कई फैंस ने तो उनकी तुलना नई एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की खूबसूरती से कर दी है. लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस इनसे कम नहीं लग रही हैं. वैसे बता दें, भाग्यश्री अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं, शायद यही वजह है कि वो इस उम्र में भी एकदम फिट हैं और इसका निखार उनके चहरे पर दिखता भी है. 

 

रोमांटिक वीडियो हुआ था वायरल

याद दिला दें कि कुछ महीने पहले ही भाग्यश्री (Bhagyashree) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने पति संग कश्मीर की हसीन वादियों में रोमांस करती नजर आई थीं. कुछ लोगों ने इस वीडियो की बुराई की, लेकिन ज्यादातर ने उनके इस जवां अंदाज में जीने की तारीफ भी की थी. 

 

19 साल की उम्र में की थी शादी

महज 19 वर्ष की उम्र में भाग्यश्री (Bhagyashree) ने व्यवसायी हिमालय दासानी से शादी कर ली. हालांकि, उनके माता-पिता उनकी शादी में शामिल नहीं हुए, क्योंकि उनके पिता इस विवाह के खिलाफ थे. हालांकि, भाग्यश्री के बेटे के जन्म बाद उनके माता-पिता ने भाग्यश्री और हिमालय से मिलना शुरू कर दिया. साल 2009 में उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 3’ में प्रतियोगी के रूप में भाग लिया. वह अपने पति के साथ, एक मीडिया कंपनी ‘श्रीनिर्वेश एंटरटेनमेंट’ की संचालक हैं.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की ये बोल्ड बाला करेगी ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री? रोनित रॉय से भी किया संपर्क

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link