उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक बुजुर्ग ने एक मासूम के साथ की हैवानियत

160

उत्तर प्रदेश: क्यों किसी मासूम को लोग अपने हवस का शिकार बनाते है. क्यों हर बार की तरफ इस बार भी एक मासूम को इस हैवानियत का शिकार होना पड़ता है. आज मैं आपको उत्तर प्रदेश में हुए एक बुजुर्ग शख्स की अश्लील हरकत पर पर्द उठने जा रहा हूं.

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव में एक बुजुर्ग ने एक नाबालिग बच्ची के साथ एक घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है. करीब 65 साल के बुजुर्ग ने 6 साल की बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया है. स्थानीय जानकारी के मुताबिक, मासूम बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी. तभी वह पन्नीलाल नाम का बुजुर्ग उसके घर के पास आया और उसे बहला-फुसला कर अपने साथ अपने घर लेकर चला गया. फिर उसने उस बच्ची के साथ ऐसा किया जिसे सुनकर अभी भी आग बाबुल हो जायेगे. उसने उस नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद वह पीड़िता अपने घर रोते-रोते पहुंची. उसने अपने परिवार को उस हैवान बुजुर्ग के करतूत के बारे में बताया, जैसी इस बात को घर वालो ने सुना तो उनके पैर तले जमीन खिसका गई.

six years old girl raped by 65 years old man uttar pradesh police 1 news4social -

उन्होंने इस घटना की जानकारी तुरंत ही नजदीकी पुलिस स्टेशन को दी. बहरहाल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

थानाध्यक्ष अतुल श्रीवास्तव का कहना

इस खबर पर ज़िले के थानाध्यक्ष अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि उच्चाधिकारियों के आदेश पर मंगलवार की शाम बुजुर्ग पन्नीलाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. फ़िलहाल, इस मामले की पूरी तरीके से जांच की जा रही है. अभी आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार नहीं किया गया है.