ऐसी बीमारी जिससे महिलाओं में सेक्स की इच्छा हद से ज्यादा होती है ?

news
ऐसी बीमारी जिससे महिलाओं में सेक्स की इच्छा हद से ज्यादा होती है?

ऐसी बीमारी जिससे महिलाओं में सेक्स की इच्छा हद से ज्यादा होती है

सेक्स की इच्छा हद से ज्यादा होती हो। आप इस हद को कितना मान सकते हो 5 -10 बार या इससे कुछ ज्यादा। लेकिन आप गलत है ये हद होती है 50 से 100 बार तक। जी हाँ एक ऐसी ही बीमारी है जिससे दिन में 50-100 बार सेक्स की इच्छा होती है या फिर सेक्स करने जैसा अहसास होता है। इस बीमारी का नाम पीजीएडी (पर्सिस्टेंट जेनिटल अरॉउजल डिसऑर्डर) है।

पीजीएडी बीमारी बहुत कम लोगो को होती है। इसके कुछ उदाहरण सामने आये है, उससे यह बीमारी महिलाओ में ही होती है। पीजीएडी बीमारी का लक्षण यही है कि इससे सेक्स की बहुत इच्छा होती है।

एक सर्वे के अनुसार मीनोपॉज ( महिलाओं में जब लगातार 1 साल तक मासिक धर्म या पीरियड होना बंद हो जाए, तो उसे मीनोपॉज कहते हैं ) के शुरू होने के पहले महिलाएं इस रोग की शिकार हो सकती हैं।

sex life

यह भी पढ़ें : क्या होता है वन नाईट स्टैंड, जानिए इसके फायदे और नुकसान?

पीजीएडी बीमारी के उदाहरण :

sex  health
Happy young couple having fun outdoors.
  1. न्यूयॉर्क में रहने वाली 44 वर्षीय की किम रामसे नामक एक नर्स को रोजाना दिन में सौ बार सेक्स चाहिए। अगर कुछ भी होता है तो वो उत्तेजित हो जाती है और उसके बाद उसे सेक्स चाहिए। दरअसल, हुआं यू कि कई साल पहले किम सीढियों से गिर गयी थी जिसके बाद उसे सेक्स के लिए बार-बार उत्तेजित होने वाली बीमारी (पीजीएडी) हो गई
  2. अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली 24 साल की युवती अमांडा को दिन भर में 50 बार ऑर्गज्म का अहसास होता है। यह युवती बीते एक दशक से पर्सिस्टेंट जेनिटल अरॉउजल डिसऑर्डर (पीजीएडी) से पीड़ित है। अमांडा बताती है कि ‘यह कभी भी हो सकती है और कभी-कभी तो एक के बाद एक पांच बार मुझे इस समस्या से जूझना पड़ता है। यह कहीं से भी आनंददायक नहीं होता और यह मेरे लिए एक टॉर्चर की तरह होता है।’

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.