ये युवक महिला का पीछा करता हुआ नोएडा तक आ गया, कहा- मेरे अंदर…

352

एक नौजवान युवक एक महिला का पीछा करते करते सिंगापुर से नोएडा पहुंचा गया है और हैरतअंगेज दावा करता है। वहीं, युवक से तंग आकर महिला ने छेड़छाड़ और पीछा करने की शिकायत पुलिस से की है।

सिंगापुर का रहने वाला यह युवक महिला के पति को लेकर अजीब-ओ-गरीब दावा करता है और कहता है ‘’मेरे अंदर उस महिला के पति की आत्मा है।’’ दूसरी तरफ युवक की हरकतों से परेशान होकर महिला ने पुलिस का सहारा लिया है और उसके खिलाफ यह कहते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि युवक से वह परेशान हैं।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर- 49 में रहने वाली महिला के पति की 11 साल पहले सिंगापुर में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण मौत हो गई थी। यह महिला अपने पति के साथ सिंगापुर में ही रहती थी। वहीं, इस पूरे प्रकरण की नींव 2009 में रखी गई थी।

noida 1 -

महिला ने पुलिस को बताया है कि दस साल पहले कुलदीप सिंह नामक युवक से उनकी दोस्ती सिंगापुर में ऑरकुट चैट के माध्यम से हुई थी। इसके बाद से दोनों एक-दूसरे से मिलते-जुलते रहे। कुछ साल पहले दोनों में बातचीत बंद हो गई और वह सिंगापुर छोड़कर नोएडा शिफ्ट हो गईं। उसके बाद से युवक उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। अब वह उनका पीछा करते हुए नोएडा आ गया है। उसकी वजह से वह घर से निकल नहीं पा रही हैं। 

मूल रूप से मेरठ का रहने वाला कुलदीप सिंह सिंगापुर में रहता है और उसका महिला से मिलना-जुलना काफी वक्त तक चलता रहा। दो साल पहले महिला सिंगापुर छोड़कर नोएडा शिफ्ट हो गई। इसके बाद युवक का महिला से संपर्क नहीं हो पा रहा था। इसलिए युवक सिंगापुर से प्रेम प्रसंग की धारा में बहते हुए नोएडा चला आया। युवक का कहना है कि महिला के पति की आत्मा उसके शरीर में है। उसी आत्मा के कारण सिंगापुर में उन दोनों की मुलाकात हुई। कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : पुलिसवाले ने आइसक्रीम हजम की, पैसे मांगने पर कर दी धुनाई