बेटी इरा के साथ फोटो डालने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हुए ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के नाम से जाने जाते है आमिर, जो अपने आपको तमाम विवादों से दूर ही रखना पसंद करते है. लेकिन सेलेब्स चाहें या न चाहें विवाद के मसले में फंस ही जाते है. ऐसा ही कुछ हुआ भारतीय सिनेमा की मशहूर हस्ती आमिर खान के साथ कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर उनको काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में अपनी बेटी के संग कुछ तस्वीर शेयर की है. इन फोटोज में वह अपनी पूरी फॅमिली के साथ मस्ती करते नजर आ रहें है, जिनमें उनकी पत्नी किरन राव, बेटा आजाद और बेटी इरा खान भी है. पर इन सब के बवजूद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी ट्रोल हुई है जिसमें वह अपनी बेटी के संग एक पार्क में खूब मस्ती करते नजर आ रहें थे. इस तस्वीर को लेकर लोगों ने काफी भद्दे और अश्लील कमेंट भी किये है.

क्या है पूरा मामला

आमिर खान ने अपने अकाउंट में अपनी बेटी इरा खान के साथ स्पोर्टी मूड में एक फोटो शेयर की है. वह दोनों गार्डन में मस्ती करते और खेलते नजर आ रहें है. जिस कारण कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर न केवल इरा को कपड़ा को लेकर बल्कि पिता-बेटी के रिश्तों को लेकर काफी अभद्र टिप्पणी की है.

इस दौरान ट्रोलर्स ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट की फोटो पर अश्लील भरे कमेंट करने शुरू किये है. कुछ ट्रोलर्स ने आमिर खान को रमजान के इस पाक महीने में ऐसी तस्वीरें ना पोस्ट करने की सलाह तक दे दी थी. वहीं इस पर एक यूजर ने लिखा कि आमिर सर रमजान का तो लिहाज करो. वे आपकी बेटी हैं. उन्हें रमजान के दौरान सही कपड़े पहनने चाहिए. दूसरे ने लिखा- ये रमजान का महीना चल रहा है. मुस्लिम हो कुछ तो शर्म करो. पर इस दौरान कुछ लोगों ऐसे भी थे जिन्होंने आमिर खान के पक्ष में ट्रोलर्स को मुहं तोड़ जवाब दिया है. उन्होंने आमिर की फोटो का बचाव करते हुए कहा कि यह एक परिवार के बीच के प्यार की तस्वीर है. जिसमें पिता और बेटी के खूबसूरत संबंध दिख रहे हैं इसमें कुछ भी अश्लील देखने जैसा नजर नहीं आ रहा है. यह लोगों के मानसिक समझा को दर्शत है.

आमिर खान ने अपने परिवार की मस्ती की तस्वीरों के साथ-साथ अपने अकाउंट पर फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के डायरेक्टर मंसूर खान के 60वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.