Review: सस्पेंस से भरपूर है अभिषेक बच्चन की ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’

Review: सस्पेंस से भरपूर है अभिषेक बच्चन की ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’

नई दिल्ली: इन दिनों वेब सीरीज की बाढ़ सी आ गई है. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक के बाद एक जोरदार और शानदार वेब सीरीज लगातार रिलीज हो रही हैं. इसी कड़ी में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और अमित साध की वेब सीरीज ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ ने भी दस्तक दे दी है. सस्पेंस, एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस वेब सीरीज से अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन ने डिजिटल डेब्यू किया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट bollywoodlife.com के मुताबिक आइए नजर डालते हैं फिल्म के कहानी और रिव्यू पर.

शो: ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ रिव्यू (Breathe Into the Shadows web series review)
कास्ट: अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन, सैयामी खेर
डायरेक्टर: मयंक शर्मा

कहानी: 
एक खुशहाल परिवार की कहानी से शुरू होती है ये वेब सीरीज जिसमें अभिषेक बच्चन (अविनाश सभरवाल) सफल मनोचिकित्सक का रोल प्ले कर रहे हैं और इनकी पत्नी नित्या मेनन (आभा) शेफ के किरदार में दिखाई दे रही हैं. दोनों की 6 साल की बच्ची होती है. अविनाश दिल्ली में अपनी 6 साल की बेटी सिया (इवाना कौर) और पत्नी आभा के साथ रहते हैं. एक दिन सिया का किडनैप हो जाता है और पुलिस के लाख प्रयास के बाद उनका कुछ पता नहीं लग पाता है. पुलिस ऑफिसर कबीर सावंत (अमित साध) मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हो जाते हैं. एक दिन अचानक अविनाश के पास किडनैपर का फोन आता है कि उनकी बेटी सिया ठीक है और उनके पास है, लेकिन बेटी को छोड़ने के बदले वो किडनैपर अविनाश से मर्डर करने के लिए कहते हैं. पहले मर्डर के बाद ये केस कबीर को मिलता है जो कि अपने दाहिने हाथ सब इंस्पेक्टर के साथ मिलकर इस मामले की तफ्तीश में जुट जाते हैं.

‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ में आपको काफी कुछ सस्पेंस से भरा देखने को मिलेगा जैसे कि वो किडनैपर कौन है. उन्होंने अविनाश की बेटी को ही क्यों किडनैप किया. दोनों के बीच क्या कनेक्शन है. वो किडनैपर अविनाश से आखिर क्यों लोगों को मारने के लिए बोल रहा है. क्या अविनाश ही लोगों का खून कर रहे हैं. अब क्या कबीर सावंत इस मिस्ट्री को सुलझा पाते हैं या नहीं इसे देखने के लिए आपको देखनी पड़ेगी ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ सीरीज.

क्या है शानदार:
‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ में आपको सस्पेंस खूब देखने को मिलेगा. वहीं अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन का अभिनय शानदार है. एक पिता के रोल को अभिषेक ने बेहतरीन तरीके से निभाया है. वहीं नित्या मेनन ने भी इमोशनल सीन में जान फूंक दी है. पुलिस ऑफिसर के रोल में अमिताभ साथ ‘ब्रीद’ में पहले ही आपका दिल जीत चुके हैं और ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ में भी उनका अभिनय बेजोड़ है.

क्या रही कमी:
‘ब्रीद’ पार्ट 1 से कुछ खास अलग नहीं कर पाई है ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’. मयंक शर्मा के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में कई सीन आपको खींचते हुए लगेंगे.

 खबरें पढ़ें:क्या नमक के पानी से फल या सब्जी धोने से कोरोना वायरस खत्म हो जाता है?

Source link