बॉलीवुड एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के आरोप में आरोपी को 3 साल की सजा

443
mumbai
बॉलीवुड एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के आरोप में आरोपी को 3 साल की सजा

2017 में प्लेन के अंदर छेडखानी के आरोप में विकास सचदेवा को कोर्ट ने सजा सुना दी है. POCSO एक्ट के सेक्शन 8 और आईपीसी की 354 के तहत आरोपी को 3 साल की सजा और 25 हाजार 500 रूपये का जुर्माना देने का भी आदेश दिया है. बता दें कि एक बॉलीवुड की चाइल्ड एक्ट्रेस के साथ छेड़खानी की गई थी.

वहीं चौकाने वाली बात तो ये सामने आई की, जब वकील ने कोर्ट में अपील करते हुए यह कहा कि विकास सचदेवा की कमाई से उनका घर चलता है. ऐसा पहली बार हुआ कि उन्हें दोषी करार कर दिया गया है. इतना ही नहीं यह भी कहा है कि उनके उपर ऐसा कोई केस पहले दर्ज नहीं किया गया था. इसलिए उन्हें कम सजा दी जाए. लेकिन कोर्ट ने विकास सचदेवा को रियायत नहीं दी है. वह केवल उच्च अदालत में इसकी अपील कर सकते है आरोपी विकास सचदेवा की लगभग 41 साल की हैं.

imgpsh fullsize anim 21 1 -

यह पूरा मामला 2017 का है जब बॉलीवुड एक्ट्रेस दिल्ली से मुंबई जा रहीं थीं, तब विकास सचदेवा ने फ्लाइट के अंदर उनके साथ छेड़खानी की थी. इस घटना ने एक्ट्रेस को शॉक्ड कर दिया था. एक्ट्रेस का आरोप था कि एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की थी. जिनका नाम विकास सचदेवा था.

यह भी पढ़ें : प्यार का झांसा देकर 6 लड़कों संग रचाई शादी, फिर दिया लूट की वारदात को अंजाम

फ्लाइट क्रू मेंबर्स को शिकायत करने के बाद भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस की कोई मदद नही की गई. फिर मुंबई पहुंचने के बाद एक्ट्रेस ने लाइव वीडियो में इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठाएं थे. आरोपी के खिलाफ कड़ा कदम उठाते हुए एक्ट्रेस ने पुलिस में FIR दर्ज कराई थी.