इमरान हाशमी का पोस्टर लगाकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने दी चेतावनी तो एक्टर ने दिया करारा जवाब

495

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपराधियों को चेतावनी देने के लिए एक फिल्मी पोस्टर बनाया था. इस पोस्टर में अभिनेता इमरान हाशमी की तस्वीर भी डाली गयी है. दरअसल यूपी पुलिस ने एक सोशल मैसेज देते हुए एक अप्रैल को एक ट्वीट किया और लिखा कि “आखिर क्या वजह है कि हर फिल्म में विलेन आखिर में मारा जाता है.” यूपी पुलिस ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इस तस्वीर में बॉलीवुड के नामी खलनायकों की तस्वीरें लगी हुई हैं. इनमें अमरीश पूरी, सदाशिव अमरापुरकर, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा जैसे अभिनेता शामिल हैं. इसके अलावा कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके अजय देवगन और इमरान हाशमी की तस्वीरें भी इस पोस्टर लगी है. इस पोस्टर पर इमरान हाशमी के फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई का एक डायलाग भी लिखा हुआ है.

ट्वीट पर ट्वीट का दौर

यूपी पुलिस के इसी पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए इमरान हाशमी ने ट्वीट किया और कहा है कि इस फिल्म में उनका किरदार आखिर में नहीं मरा था. इमरान हाशमी ने ट्वीट किया, “कुछ चुनिंदा फिल्म है जिसके आखिर में मैं नहीं मरा था, और सात साल के बाद यूपी पुलिस ने मुझे मारने का फैसला कर लिया.” हालांकि यूपी पुलिस ने इमरान हाशमी के तंज़ का बहुत ही सौम्यता से जवाब देने की कोशिश की. यूपी पुलिस ने लिखा है कि “सुप्रभात श्रीमान हाशमी, यह ट्वीट सिर्फ संकेत है, और तस्वीर में दिख रहे आप जैसे किसी भी बेहतरीन एक्टर के खिलाफ नहीं है, इस तस्वीर में उन हकीकत के अपराधियों और गुंडों को निशाना बनाया गया है जो खुद को कानून से ऊपर समझते है.”

0204 imraan hasmi 1 -

यूज़र्स ने किया भरपूर मनोरंजन

इमरान के ट्वीट पर कई यूज़र्स ने प्रतिक्रिया दी है. एक यूज़र ने लिखा है कि आप बॉलीवुड से इतने लंबे वक्त के लिए दूर क्यों हो गये, आप हमारी पीढ़ी के शाहरुख खान थे, क्या आप अपना डायलॉग ‘जो सोचता है सोचते रह जता है’ भूल गये. एक यूज़र ने लिखा, “भाई यूपी में गलती से मत चले जाना वरना OUATIM वाला शोएब समझ कर इनकाउंटर हो जाएगा.” एक यूज़र ने कहा, “सर जैसी आपके कैरेक्टर की हरकतें होती थी किसी ज़माने में…वो मरता नहीं देश में दंगे हो जाते.”