अभिनेता सुमित राघवन की पत्नी को उनके ही घर के सामने छेड़ा, आरोपी गिरफ्तार

479

जाने माने टीवी और फिल्म अभिनेता सुमित राघवन की पत्नी चिन्मयी सुर्वे के साथ शोषण का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार सुमित द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने एक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. सुमित ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक अज्ञात व्यक्ति उनकी पत्नी के सामने गंदी हरकत कर रहा था.

गौरतलब है कि अभिनेता ने मुंबई पुलिस को ट्विटर पर इस घटना की जानकारी थी, जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और दो घंटे के भीतर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया. सुमित राघवन ने पुलिस से कहा, ऐसा संभव है कि जिस शख्‍स ने उनकी पत्‍नी के सामने हस्‍तमैथुन किया, उसने विले पार्ले के स्‍कूल में पढ़ने वाली लड़कियों को भी निशाना बनाया हो.

घर के सामने की हरकत

सोमवार को मुंबई के विले पार्ले पुलिस स्टेशन में एक्टर ने एफआईआर दर्ज कराई थी कि एक अज्ञात शख्स उनके घर के सामने कार में बैठ उनकी पत्नी को देखकर हस्तमैथुन कर रहा था. सुमित ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना की जानकारी मुंबई पुलिस को देते हुए लिखा, “एक सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू, जिसके आखिरी के चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए. ड्राइवर ने ग्रे रंग का सफारी पहना था और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल, विले पार्ले इस्ट के पास खड़ी थी. तभी उसने मेरी पत्नी के सामने गंदी हरकत करना शुरू कर दिया. मेरी पत्नी उसे थप्पड़ मारना चाहती थी, लेकिन उससे पहले ही वह भाग गया. वह सिर्फ उसकी गाड़ी के आखिरी चार अंक ही याद रख पाई.” शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और जांच शुरू कर दी. सीसीटीवी की मदद से दो घंटे में ड्राइवर पुलिस के कब्जे में आ गया.

इस घटनाक्रम में पुलिस की जागरूकता काबिले तारीफ़ रही. मुंबई पुलिस ने सुमित राघवन की शिकायत पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- हम आपकी शिकायत पर तुरंत कार्यवाही कर रहे हैं, आप अपनी कॉन्‍टेंट डिटेल भेज दीजिए. शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और जांच शुरू कर दी. पुलिस टीम ने स्‍थानीय लोगों से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. अभिनेता की शिकायत के तुरंत बाद हरकत में आई मुंबई पुलिस को सफलता भी हाथ लगी. तफ्तीश में पुलिस को आरोपी शख्स का पता चला और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

BMW -

कार्यवाही पूरी होने के बाद सुमित ने पुलिस का शुक्रिया भी अदा किया. एक और ट्वीट में सुमित ने पुलिस को धन्यवाद देते हुए लिखा, “शाम 4.15 बजे मैंने शिकायत दर्ज की थी और महज़ 2 घंटे के भीतर आरोपी पकड़ा गया. मुंबई पुलिस और विले पार्ले पुलिस स्टेशन के ऑफिसर्स को सलाम.” उन्होंने आगे लिखा कि यदि आपके साथ ऐसा कुछ हो तो तुरंत पुलिस के पास जाए और उन्हें इसकी जानकारी दें

दोनों हैं मशहूर कलाकार  

बता दें, सुमित टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं. उन्होंने ‘साराभाई Vs साराभाई’, ‘बड़ी दूर से आई है’, ‘घर की बात’ जैसे शो में काम किया है. सुमित फिल्मों मे भी सक्रिय हैं. वो आखरी बार अक्षय कुमार की ‘हॉलिडे’ में उनके दोस्त के किरदार में नज़र आये थे. जल्द ही सुमित मराठी फिल्म ‘आपला मानूस’ में नज़र आएंगे. उनकी पत्नी चिन्मयी सुर्वे मराठी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. कलर्स के हिट शो चिन्मयी सुर्वे सीरियल ‘लागी तुझसे लगन’ में नज़र आ चुकी हैं