शूटिंग के दौरान आई इस मशहूर एक्ट्रेस को चोटे

226
शूटिंग के दौरान आई इस मशहूर एक्ट्रेस को चोटे

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्म ‘गेम ओवर’ की शूटिंग की तैयारियों में लगी हुई है. तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है, साथ ही अपने फिल्म के सेट और शूटिंग के वीडियो व फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है .


बता दें कि अभी हाल में तापसी ने जो फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उसमें तापसी की काफी चोटे आई हुई है. तापसी पन्नू की इनफोटो में कहीं उनके हाथ जले या छिले हुए दिख रहे हैं,तो कहीं उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ है. तापसी पन्नू की फोटो पोस्ट होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गई. साथ ही लोगों ने इसपर कमेंट करके अपनी संवेदनाएं भी जाहिर कीं.

imgpsh fullsize anim 27 1 -


सोशल मीडिया में पोस्ट की गई फोटोज में उनके पैरों में प्लास्टर बंधा हुआ है. तापसी पन्नू की इन फोटोज को देखकर लगता है कि उन्हें कितनी चोटें लगी हुई हैं. अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा है कि ‘हां हां, बर्फ से ढके पहाड़ पर शिफॉन की साड़ी पहनकर 25 दिनों तक काम करना काफी मुश्किल होता है.इसलिए मैनें यह चुना.’ ये बता पाना अभी मुश्किल है कि ये उनका मेकअप है या फिर सच में उन्हें चोट लगी है. इस बात का अभी पता नही लग पाया ह

यह भी पढ़ें : अजय देवगन स्टारर ‘दे दे प्यार दे’ के तेलगू रीमेक में सॉउथ का ये स्टार करेगा काम

मालूम हो की तापसी पन्नू ने अपने करियर की शुरूआत तेलगू फिल्म से की थी. और बॉलीवुड में बदला, जुड़वा-2, मुल्क जैसी फिल्म में बहुत ही अच्छा रोल अदा किया था. साथ ही उनकी आने वाली फिल्म गेंम ओवर में भी अच्छा किरदार निभा रही है.