कपिल शर्मा शो में पूछे गए प्रश्न का परिणीति चोपड़ा ने दिया ऐसा जवाब

247
कपिल शर्मा शो में पूछे गए प्रश्न का परिणीति चोपड़ा ने दिया ऐसा जवाब

परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी अगस्त में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. जहां पर दोनों स्टार्स ने सेट पर खूब मस्ती की. इसी दौरान ही परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि वह सैफ अली खान को किडनैप करना चाहती हैं.

कपिल शर्मा ने मजाक करते हुए परिणीति से पूछा कि अगर आपको मौका मिले तो आप किस बॉलीवुड स्टार संग अपनी जबरिया जोड़ी बनाना चाहोंगी? इसका जवाब देते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा कि यदि मुझे मौका मिला तो मैं सैफ अली खान को किडनैप करना चाहूंगी. मैं उनके साथ अपनी जबरिया जोड़ी बनाना पसंद करूंगी.”

imgpsh fullsize anim 9 10 -

परिणीति चोपड़ा ने कहा कि ”मैंने उन्हें हमेशा से ही बेहद पसंद किया है. मैंने करीना को भी ये बात बताई है. करीना ये बात जानकर सहज हैं कि मैं सैफ को पसंद करती हूं.” जिसके बाद उन्होंने फिल्म जबरिया जोड़ी के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि ये एक एक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. ये फिल्म बिहार की चर्चित परंपरा पर आधारित है जहां शादी के लिए दूल्हे का अपहरण किया जाता है.

यह भी पढ़ें : बंटी और बबली के सीक्वल में होगा बड़ा बदलाव, नजर आएंगे ये एक्टर

बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शको ने काफी पसंद किया है. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, नीरज सूद भी अहम रोल में नजर आएंगे. जबरिया जोड़ी को प्रशांत सिंह ने डायरेक्ट किया है.