घर में मनाया अदनान सामी ने प्‍यारी बेटी मेदीना का बर्थडे, फ्रोजन थीम पर रखी पार्टी

घर में मनाया अदनान सामी ने प्‍यारी बेटी मेदीना का बर्थडे, फ्रोजन थीम पर रखी पार्टी

नई दिल्ली: गायक अदनान सामी और पत्नी रोया फरयाबी की बेटी मेदीना हाल ही में तीन साल की हो गईं. दंपत्ति ने लॉकडाउन के बीच भी सुनिश्चित किया कि उनकी प्‍यारी बेटी का ये जन्मदिन भी यादगार हो. लॉकडाउन के बीच, अदनान और रोया ने घर में मेदीना के लिए एक फ्रोजन थीम वाली पार्टी रखी और तीनों ने जमकर मस्ती करते हुए जन्‍मदिन मनाया. अदनान ने बर्थडे केक काटते हुए मेदीना की कुछ मनमोहक तस्‍वीरें साझा कीं. 

बेबी मेदीना ने मैचिंग हेडबैंड के साथ खूबसूरत पेस्टल फ्रॉक पहन रखी थी. अदनान ने अपनी पोस्ट में लिखा,  “हमारी छोटी ‘एंजेल’ मेदीना के लिए इस तरह के सुंदर जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. हमने सोचा कि उसका जन्‍मदिन हम अकेले मनाएंगे, लेकिन इसके बजाय हमारे साथ दुनिया का खूबसूरत प्यार था … आखिरकार हम अकेले नहीं थे … ”

यह भी पढ़े: 2020 इंडिया की सबसे सेक्सी महिला कौन है ?

इस मौके पर अदनान ने मेदीना के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक गीत भी गाया और इसकी धुन भी पियानो पर बजाई. बता दें कि अदनान सामी और रोया फरयाबी की शादी 2010 से हुई है. मेदीना उनकी पहली संतान है.

पाकिस्तानी गायक अदनान को दिसंबर 2015 में भारतीय नागरिकता मिली थी. हाल ही में उन्हें भारत में कला में योगदान के लिए पद्म श्री से सम्मानित किया गया था

Source link