जीवा आयुर्वेद ओजस कैप्सूल के फायदे और नुक्सान और इसका प्रयोग?

4399
news

जीवा आयुर्वेद ओजस कैप्सूल के फायदे और नुक्सान और इसका प्रयोग?

जीवा ओजस कैप्सूल एक आयुर्वेदिक आहार पूरक है जो दिन-प्रतिदिन के तनाव और थकान को दूर करने में मदद करता है। अश्वगंधा, गोक्षुरा, कौंच और मकरध्वज जैसे अवयवों से निर्मित, इसमें कायाकल्प और प्रतिरक्षा-मॉड्यूलेटरी गुण होते हैं। यह ऊर्जा और जोश को बढ़ाने में मदद करता है।

जीवा ओजस कैप्सूल के मुख्य लाभ: शरीर को पुनर्जीवित करता है और ऊर्जा के स्तर को पुनर्स्थापित करता है। कामेच्छा में कमी का इलाज करता है। यौन जीवन शक्ति में सुधार स्तंभन दोष से लड़ता है और संभोग सुख प्राप्त करने में मदद करता है। याददाश्त और एकाग्रता को बढ़ाता है। इस्तेमाल केलिए निर्देश: 1 कैप्सूल दिन में एक बार नाश्ते के बाद लें अधिमानतः दूध के साथ चिकित्सकीय देखरेख में उपयोग करें।

jiva non fiiii 1 -

जीवा ओजस कैप्सूल में तलमखाना (एस्टरकैंथा लोंगिफोलिया), शतावर (शतावरी रेसमोसस), कौंच (मुकुना प्रुरीएन्स), सफेद मुसली (क्लोरोफाइटम बोरीविलियनम), नागबलार्ट (ग्रेविया हिर्सुटे), अश्वगंधा (विथानिया सोम्निफेरा), शुद्ध शिलाजीत (पुरिफाइड) शामिल हैं। अभ्रक भस्म (मीका का कैल्क्स), और गोक्षुर (ट्रिबुलस टेरेस्ट्रिस)

जीवा ओजस कैप्सूल के मुख्य लाभ:
शरीर को पुनर्जीवित करता है और ऊर्जा के स्तर को पुनर्स्थापित करता है।
कामेच्छा में कमी का इलाज करता है।
यौन जीवन शक्ति में सुधार करता है
स्तंभन दोष से लड़ता है और संभोग सुख प्राप्त करने में मदद करता है।
समग्र कल्याण को बढ़ाता है।
याददाश्त और एकाग्रता को बढ़ाता है।

jiva non -

उपयोग के लिए दिशानिर्देश:
1 कैप्सूल दिन में एक बार नाश्ते के बाद लें, बेहतर होगा कि दूध के साथ।

उपयोग:
खराब शारीरिक सहनशक्ति, थकान, कामेच्छा में कमी, स्तंभन दोष।

चिकित्सकीय देखरेख में उपयोग करें।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

यह भी पढ़े:उत्तर प्रदेश में दलित वोट कितने प्रतिशत है?