X plus gold ayurvedic कैप्सूल के फायदे और नुक्सान और इसका प्रयोग?

7953
news

X plus gold ayurvedic कैप्सूल के फायदे और नुक्सान और इसका प्रयोग?

X plus gold ayurvedic कैप्सूल विशेष रूप से अश्वगंधा, कौंच बीज, मूसली सफेद और कई अन्य जड़ी-बूटियों के साथ आयुर्वेदिक रूप से तैयार किया गया है, पुरुष यौन क्रिया को अनुकूलित करने के लिए चिकित्सकीय परीक्षण किया गया है, यौन प्रदर्शन को बढ़ाता है और इरेक्शन आकार और कठोरता को बढ़ाने के लिए सिद्ध होता है।

अगर आप इसका सेवन करते हैं तो इससे शीघ्रपतन या जल्द डिस्चार्ज हो जाना ,स्वप्नदोष, स्टैमिना की कमी ,सेक्स कमजोरी,यौन एच्छा की कमी, नपुसंकता,नसों की कमजोरी, लिंग में तनाव की कमजोरी,ढीलापन इत्त्यादी दूर होते है और शरीर में बल वीर्य की वृद्दि होती है। इससे स्पर्म काउंट की समस्या भी दूर हो जाती हैं। इसलिए पुरुष इसका सेवन कर सकते हैं।

x plus non fiiii -

आपको बता दें की इस कैप्सूल के सेवेन से पुरुषो की हर तरह की यौन परेशानी दूर हो जाती है। साथ ही साथ ये पुरुषो को चुस्त बनता है,ताकद देता है,और रोग प्रतिकारक छमता को बढ़ता है। जिससे पुरुषों में शीघ्रपतन, स्वप्नदोष और नसों की कमजोरी जैसे समस्या नहीं होती हैं। इससे पुरुष खुद को स्वस्थ और ऊर्जावान महसूस करते हैं।
यह सुधार करता है

x plus non -

पुरुष यौन दुर्बलता
कम कामेच्छा
इम्युनिटी और स्टैमिना बढ़ाएं।
पुरुष प्रजनन और हार्मोनल सिस्टम को फिर से जीवंत करता है।
यौन प्रदर्शन में समस्याओं के कारण होने वाली चिंता को कम करें।
एक्स – प्लस गोल्ड कैप्सूल किसी भी प्रकार की पुरुष संबंधी समस्याओं के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अपने यौन प्रदर्शन को बढ़ाने की इच्छा रखते हैं। चाहे आप इरेक्टाइल डिसफंक्शन से पीड़ित हों, या बिना इरेक्शन के, समय से पहले डिस्चार्ज हो, एक्स प्लस गोल्ड कैप्सूल आपका समाधान है।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

यह भी पढ़े:उत्तर प्रदेश में दलित वोट कितने प्रतिशत है?