Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में अंजली के बाद अब गोगी छीनेगा तारक से रसगुल्‍ले

438
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में अंजली के बाद अब गोगी छीनेगा तारक से रसगुल्‍ले

नई दिल्ली: कई सालों से लोकप्रियता बटोर रहा सब टीवी का मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) कई बदलावों के बाद भी टीआरपी में अपनी बढ़त कायम रखने में कामयाब रहा है. इस हफ्ते भी सीरियल ने टीआरपी लिस्‍ट में 5वां नंबर हासिल किया है. हमेशा की तरह ये नया एपिसोड भी खूब मनोरंजक है और साथ में चाशनी भरा भी है. जी हां, चाशनी भरा इसलिए है क्‍योंकि इस एपिसोड में रसगुल्‍ले की मिस्‍ट्री छाई रहेगी.

तारक से छिन गया रसगुल्‍ले का डिब्‍बा 

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) की अब तक की कहानी में आपने देखा है कि तारक मेहता के घर पर रसगुल्ले का एक डिब्बा आता है. रसगुल्‍ले देखकर तारक मेहता के मुंह में पानी आ जाता है लेकिन अंजली उसे रसगुल्ले खाने नहीं देती. इसके बाद तारक, जेठालाल (Jethalal) के पास जाता है और वहां पता चलता है कि टप्पू ने सारे रसगुल्ले खा लिए हैं. ऐसे में तारक लौटकर फिर से अंजली के पास जाता है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट के खाना फेंकने पर Rubina Dilaik ने सुनाई थीं खरी-खोटी, अब हुईं ट्रोल

तारक-अंजली के बीच हुई झड़प 

अंजली मेहता (Anjali Mehta) फिर से तारक को रसगुल्ला देने से इनकार देती है और दोनों के बीच झड़प हो जाती है. तारक को रसगुल्ले खाने की जिद करते देख अंजली रसगुल्लों का डिब्बा ही छिपा देती है. फिर तारक प्यार से रसगुल्ले मांगता है लेकिन उसे निराशा ही हाथ लगती है.

आखिरकार मिल गया डिब्‍बा, लेकिन… 

किसी हाल में भी अंजली को रसगुल्‍ले देते न देख तारक तय करते हैं कि वो रसगुल्‍ले ढूंढकर रहेंगे. इसके बाद वह पूरे घर में रसगुल्‍ले ढूंढते हैं और तारक मेहता (Taarak Mehta) की खुशी का तब ठिकाना नहीं रहता, जब उनके हाथ रसगुल्‍लों से भरा डिब्‍बा लग जाता है. खुशी से फूले नहीं समा रहे तारक जैसे ही रसगुल्‍ले खाना ही शुरू करते हैं, वहां गोगी आ जाता है. अब नये एपिसोड में यह गुप्‍थी और गहराने वाली है, क्‍योंकि डिब्‍बा तो तारक के हाथ में है लेकिन फिर भी वो रसगुल्‍ले नहीं खा पाएंगे. नये एपिसोड में गोगी तारक के हाथ से डिब्बा छीन लेगा और सारे रसगुल्‍ले खा लेगा. ऐसे में एक बार फिर तारक हाथ मलते रह जाएंगे. लिहाजा, यह देखना दिलचस्प होगा कि अब तारक क्‍या करेंगे.

Source link