अधिकारियों की बैट से पिटाई करने वाले भाजपा विधायक के सम्मान में सामने आए हैरान करने वाले पोस्टर

1699
BJP-MLA

मध्य प्रदेश के इंदौर में क्रिकेट के बैट से अधिकारियों की पिटाई करने वाले भाजपा विधायक के पोस्टर सामने आए हैं। यह पोस्टर अधिकारियों पर किए गए हमले के बाद विधायक के सम्मान में शहर की कई जगहों पर लगाए गए हैं।

राज्य में 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में पहली बार भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतने वाले आकाश विजयवर्गीय कई दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में हैं, लेकिन जेल के बाहर उनके बैटकांड पर उनके समर्थक ख़ुश हैं और इसीलिए इस घटना के घटित होने के दो दिन बाद इंदौर शहर में बिजली के खंभों पर उनके पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में “सेल्यूट आकाश” बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है और इसके ऊपर विधायक आकाश की फोटो लगी है। पोस्टरों के आस-पास भाजपा के झंडे भी लगे हैं। हालांकि ये अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है कि ये पोस्टर किसने लगाए हैं और ना ही भाजपा ने इस पर कोई आधिकारिक बयान दिया है।

BJP Candidate 1 -

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय को निगम के अधिकारियों के साथ मारपीट के मामले में सात जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। भाजपा विधायक ने 26 जुलाई को इंदौर में निगम के अधिकारियों को बैट से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था। निगम अधिकारी यहां पर अतिक्रमण रोकने के लिए पहुंचे थे।

भाजपा के युवा विधायक ने अपने राजनीतिक करियर की शुरूआत पिछले साल राज्य में हुए विधानसभा चुनाव से की थी। पहली बार चुनावी मैदान में जीत हासिल की और विधायक पद पर आसीन हुए।

ये भी पढ़ें : पांच साल की बच्ची के साथ रेप के बाद की गई भयानक दरिंदगी