Bigg Boss 14 के बाद अब Khatron Ke Khiladi 11 से भी हार मानकर बाहर होंगे Rahul Vaidya? गर्लफ्रेंड से कही ये बात

594
Bigg Boss 14 के बाद अब Khatron Ke Khiladi 11 से भी हार मानकर बाहर होंगे Rahul Vaidya? गर्लफ्रेंड से कही ये बात

Bigg Boss 14 के बाद अब Khatron Ke Khiladi 11 से भी हार मानकर बाहर होंगे Rahul Vaidya? गर्लफ्रेंड से कही ये बात

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) के दौरान कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का अचानक यूं हार मानकर शो छोड़ देना फैंस को जरा भी रास नहीं आया था. खुद सलमान खान (Salman Khan) ने इस बात की निंदा की थी और बाकी कई कंटेस्टेंट को भी उनका ऐसे क्विट करना ठीक नहीं लगा था. राहुल बिग बॉस सीजन 14 (BB14) के विजेता तो नहीं बन पाए लेकिन अब वह जल्द ही रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) में नजर आएंगे.

चिंता में आ गए राहुल के फैंस
हालांकि हाल ही में कॉमेंट सेक्शन में गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ हुई बातचीत के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के फैंस को ये डर सता रहा है कि कहीं राहुल इस शो को भी तो बीच में हार मानकर छोड़ नहीं देंगे. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो छोड़ने की बात दिशा के कॉमेंट के बाद लिखी है. दरअसल दिशा परमार (Disha Parmar) ने राहुल की फोटो पर कॉमेंट किया, ‘अब तो दिन गिन रही हूं.. क्या तुम अभी वापस नहीं आ सकते?’

सोच रहा हूं ये शो भी एग्जिट कर दूं
दिशा परमार (Disha Parmar) के इस कॉमेंट पर राहुल वैद्य ने लिखा, ‘सोच रहा हूं ये शो भी एग्जिट कर दूं.’  हालांकि एक्टर ने अपनी बात लिखने के बाद हंसने वाला इमोजी भी बनाया है लेकिन उनका ऐसा लिख देने भर से उनके फैंस परेशान हो रहे हैं और कॉमेंट सेक्शन में अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस से क्विट करने के बाद फैंस ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को कायर, डरपोक और बुजदिल जैसे टैग देना शुरू कर दिया था.

BB14 से एग्जिट करने पर हुए थे ट्रोल
हालांकि बाद में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो में कमबैक किया और वह फिनाले तक भी पहुंच गए लेकिन उनका इस तरह बाहर जाना फैंस को निराश कर गया. इस बार बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के अलावा निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (KKK11) का हिस्सा बने हैं. श्वेता तिवारी और ऐसे अन्य तमाम नए खिलाड़ी भी इसमें पार्टिसिपेट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भगवान और आत्मा में क्या अंतर है ?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link