महिला की हत्या के बाद शव के साथ किया ऐसा काम

228
death
महिला की हत्या के बाद शव के साथ किया ऐसा काम

आए दिन बलात्कार की खबरें तो आती ही रहती है लेकिन क्या कभी सोचा है कि कोई इंसान इतना गिर जाता है कि वो एक मृत शरीर के साथ भी बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दे सकता है. ऐसे लोगों को हैवान, दंरिदा, राक्षस, अदि बोलना भी शादय कम हो. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से है.

मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर के खीरी जिले का है. जहां पर एक महिला को पहले जान से मारा गया और उसके बाद जो उस महिला के साथ हुआ उसे जानकर आप हैरान हो जाओगें. की कोई मरे हुए इंसान के साथ ऐसी खौफनाक हादसे को अंजाम दे सकता है. बता दें कि महिला की गला दबाकर हत्या कर उसके साथ बलात्कार किया गया. हैरानी वाली बात तो ये है कि आरोपी एक मूक-बधिर व्यक्ति है जिसे फिलहाल गिरफ्तार किया गया है.

वहीं पुलिस अधीक्षक पूनम ने बताया कि हैदराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 अक्टूबर को खेत में एक महिला का शव बरामद होने के मामले में गंगाराम नामक मूक- बधिर शख्स को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले का खुलासे के लिए विशेषज्ञों की मदद ली गई है. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया गया है.

imgpsh fullsize anim 2 9 -

साथ ही उन्होंने बताया कि 1 अक्टूबर को हैदराबाद थाना क्षेत्र के नयापुरवा गांव में एक महिला का अर्द्धनग्न शव बरामद किया गया था. पोस्टमार्टम के दौरान ही पता चला कि उस महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद दुराचार करने की बात सामने आई थी. इस मामले की जांच के लिए एक टीम गठित की गई.

पूनम ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि महिला जब बैंक से पैसा निकालकर खेत के पास से गुजर रही थी उस वक्त गंगाराम वहां काम कर रहा था. उन्होंने यह भी कहा कि आरोपी मूक-बधिर है, इसलिये उससे पूछताछ नहीं की जा सकी. जिसके कारण उन लोगों को विशेषज्ञों की मदद लेनी पड़ी.

यह भी पढ़ें : जान से मारने के बाद भी न मिला चैन, तो किया ये काम

पूछताछ के दौरान गंगाराम ने संकेतों में बताया कि उसने उस महिला को अकेली पाकर उस पर हमला किया. जिसके बाद महिला का साड़ी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. उसने महिला के शव को अपनी हवस मिटाने के लिये इस्तेमाल किया है इस बात को उसने कबूल किया है. इस पर हत्या और बलात्कार कर सबूतों को छुपाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.