गुजरात चुनाव के बाद मोदी की विदाई तय – लालू यादव

गुजरात चुनाव के बाद मोदी की विदाई तय – लालू यादव

एक निजी न्यूज चैनल को दिए गए अपने साक्षात्कार में ऐसा लालू यादव कह रहे हैं। लालू न्यूज18इंडिया से बातचीत के दौरान तमाम मुद्दों पर खुलकर बोल रहे थे। लालू यादव ने कहा कि वो भविष्य में आम आदमी पार्टी से गठबंधन कर सकते हैं और केजरीवाल से कांग्रेस की दूरी कम हो ऐसा प्रयास करेंगे।

बातचीत के दौरान लालू ने कहा कि उन्होंने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप को समझाया कि उसे पीएम के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए था। गौरतलब है कि पिछले दिनों केन्द्र सरकार का लालू की सिक्योरिटी में कटौती के बाद उनके बड़े बेटे तेजप्रताप ने कहा था कि वो मोदी की खाल उधेड़ देंगे।

लालू ने राहुल के कांग्रेस मुखिया बनने के सवाल पर कहा कि मैं जैसे सोनिया को सम्मान देता था वैसा ही बर्ताव राहुल के साथ भी करूंगा। जाहिर सी बात है कि कुछ ही दिनों में राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने वाले हैं। इस घोषणा में औपचारिकता मात्र रह गई है।

लालू ने गुजरात चुनाव पर बोलते हुए कहा कि लगातार कांग्रेस के ग्राफ में सुधार हो रहा है। नि: संदेह गुजरात चुनाव के बाद मोदी की विदाई तय हो जाएगी। गुजरात चुनाव में प्रचार के बारे में पूछे जाने पर लालू ने कहा कि अगर उन्हें प्रचार के लिए बुलाया जाता है तो वो प्रचार करेंगे। साथ ही लालू ने कहा कि देश में गरीब और किसानों के मुद्दों पर बात नहीं हो रही है।