शादी के बाद दीपिका ने रणवीर को लेकर किया एक बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: हाल ही में ‘दीपवीर’ शादी के रिश्ते में बंधे है. दोनों ही अपनी शादी से लेकर रिसेप्शन तक खूब चर्चाओं में घिरे रहें.

बता दें रणवीर और दीपिका काफी समय एक-दूसरे को डेट कर रहें थे और आखिरकार दोनों ने बड़ी धूमधाम के साथ एक-दूसरे का जिंदगी भर के लिए हाथ थाम लिया है. जब भी दोनों बड़े पर्दे में साथ आए है तो काफी धमाल मचा कर गए है. लेकिन अपनी निजी जिंदगी में वह एक-दूसरे के लिए क्या सोचते है, ये तो काफी कम ही लोग जानते है. हाल ही में दीपिका ने शादी के सभी फंक्शन को बाद एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह को लेकर खुलासा किया है.

रणवीर अपनी एनर्जी और चंचलता के लिए खूब पहचाने जाते है- दीपिका

दीपिका ने कहा है कि रणवीर अपनी एनर्जी और चंचलता के लिए खूब पहचाने जाते है. लेकिन इसके साथ ही उनकी शख्सियत का एक पहलू ऐसा भी है जो काफी शांत स्वभाव का है. शादी के बाद ‘जीक्यू मैगजीन’ को दिए अपने एक इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर, और अपने वेडिंग लुक और फ्यूचर प्लानिंग को लेकर बात की है. दीपिका उन लोगों में से है जो रणवीर का चमक-दमक और बड़बोलेपन से हटकर उनका अलग पहलू देख पाती है.

जब इंटरव्यू में दीपिका से पूछा गया कि वह किस स्वभाव के है तो दीपिका ने कहा कि वह सेंसटिव, बेहद इमोशनव, बहुत समझदार है, कभी-कभी बच्चे जैसी हरकतें भी करते है. अब दीपिका की इस बात से साफ हो गया है कि रणवीर की चंचल और एनर्जी पर्सनैलिटी के अलावा उनका शांत स्वभाव का भी व्यक्तित्व है.

मेघना गुलजार की अगली फिल्म में नजर आएगी दीपिका पादुकोण

उन्होंने कहा रणवीर का मेंटल लेवल काफी बेहतरीन है, लेकिन वह सेंसिटिव भी है. वहीं जब  उनसे साल 2019 की प्लानिंग को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा, क्योंकि वह मेघना गुलजार की अगली फिल्म (तेजाब हमले की शिकार पीड़िताओं के बारे में) में बतौर निर्माता और अभिनेत्री काम कर रहीं है. अब उनके ऊपर घर की भी जिम्मेदारी है.