सनी से मिलकर PM मोदी बोले- हिन्दुस्तान जिन्दाबाद था, है और रहेगा

702

लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच, अभिनेता से नेता बने सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाक़ात की। इसके बाद, प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस मुलाक़ात की तस्वीरें साझा की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिखा कि ‘हम दोनों मानते हैं कि हिन्दुस्तान ज़िन्दाबाद था, है, और रहेगा’। पीएम के ट्वीट के बाद सनी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मिलके मेरा आत्मविश्वास बढ गया। हुण चक दांगे फट्टे’।

Sunny Deol Tweet -

सिनेमा के अखाड़े से सियासी अखाड़े में उतरे सनी देओल से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुलाक़ात कर अपनी बात रखी। पीएम ने कहा कि सनी से मिलकर ख़ुशी हुई। इस दौरान उन्होंने ‘गदर’ फिल्म का डायलॉग पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘सनी और मेरा मानना है कि ‘हिन्दुस्तान ज़िन्दाबाद था, है और रहेगा’। इस दौरान उन्होंने सनी के व्यक्तित्व का ज़िक्र करते हुए कहा कि ‘सनी देओल को लेकर जो चीज़ मुझे प्रभावित करती है और उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत के लिए उनका जुनून’।

Modi tweet -

बता दें कि कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर सीट से चुनावी मैदान में हैं। पीएम ने अपने ट्वीट में गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे सनी देओल की जीत को लेकर तैयार बताया। उन्होंने कहा कि हम गुरदासपुर से उनकी जीत के लिए तैयार हैं।