प्रेम संबंध का हुआ खुलासा तो महिला ने अपने पति के साथ किया ऐसा काम

380
death
प्रेम संबंध का हुआ खुलासा तो महिला ने अपने पति के साथ किया ऐसा काम

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पत्नी ने ही अपनी पति को मौत कै घाट उतार दिया है. पत्नी ने ही अपने पति के साथ खौफनाक घटना को अंजाम देकर उसे बीमारी से हत्या करार करने की कोशिश की है.

दरअसल मामला 4 सितंबर का है. महिला भोपाल के बागसेवनिया इलाके में रहने वाले 26 साल के सुरेंद्र को बीमारी की हालत बताकर उसे एम्स भोपाल लेकर आई थी. जिसके बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने सुरेंद्र को चेक किया. डाक्टरों का कहना था कि अस्पताल लाने से पहले ही सुरेंद्र की मौत हो चुकी है. जब डाक्टरों ने उस महिला से शव के पोस्टमार्टम की बात की तो सुरेंद्र की पत्नी ने इसके लिए इंकार कर दिया.

हालांकि डॉक्टर नहीं माने और इसकी सूचना बागसेवनिया थाने को दी गई. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने जब घटनास्थल का मुआयना किया, तो परिजनों से पूछताछ की गई. पुलिस के पुछताछ से यह पता चला की पती और पत्नी दोनों के बीच कुछ कहासुनी चल रही थी. वहीं अस्पताल में भी सुरेंद्र के शरीर पर चोट के निशान देखकर पुलिस को मामला पहले ही समझ आ गया था.

imgpsh fullsize anim 20 1 -

मामला संदिग्ध होने के बावजूद पुलिस जल्दबाजी नहीं करना चाहती थी. इसलिए पत्नी से ज्यादा पूछताछ नहीं की गई और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करने लगी. पोस्टमार्टम के रिर्पोट में मामला हार्ट अटैक से मौत नहीं बल्कि हात्या का मामला सामने आया.

यह भी पढ़ें: अयोध्या में आवारा कुत्तों के झुंड ने 7 साल की बच्ची का किया ऐसा हाल

जिसके बाद पुलिस ने इस मामले पर धारा 302 लगाते हुए मृतक की पत्नी से पूछताछ की. इसके बाद मृतक की पत्नी ने हत्या को कबूल किया, साथ ही कहा कि उसका पति उसके प्रेमी और उसके बीच में आ रहा था, जिस वजह से वह बहुत ही परेशान थी. मृतक के पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर सुरेंद्र का गला घोंटकर मार दिया. महिला के जुर्म को कबुला वैसे ही उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया गया.