Aishwarya Rai Bachchan सिर्फ इस शख्स को करती हैं फॉलो, Guess कर सकते हैं नाम?

563
Aishwarya Rai Bachchan सिर्फ इस शख्स को करती हैं फॉलो, Guess कर सकते हैं नाम?

Aishwarya Rai Bachchan सिर्फ इस शख्स को करती हैं फॉलो, Guess कर सकते हैं नाम?

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बी-टाउन की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. भले ही पूर्व मिस वर्ल्ड कुछ कम फिल्में करती हैं, उनकी आखिरी 2018 की ‘फन्ने खां’ थी, 2018 में सोशल मीडिया पर अपनी शुरुआत करने के बाद से अब तक हर दिन उनके फॉलोअर्स बढ़ते ही जा रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि ऐश्वर्या राय सिर्फ एक आदमी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं. उस शख्स का नाम हम आपको बताने जा रहे हैं.

ऐसी होती हैं ऐश्वर्या की पोस्ट

अगर आप उन लोगों में से हैं जो इंस्टाग्राम पर बच्चन परिवार की बहू को फॉलो करते हैं, तो आप जानते होंगे कि ऐश्वर्या ऐसी तस्वीरें शेयर करना पसंद करती हैं, जिनमें ज्यादातर उनके परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हैं – उनकी तस्वीरों में पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या बच्चन, उनके ससुर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के अलावा उनकी मां और परिवार के अन्य सदस्य नजर आते हैं.

9.5 मिलियन हैं फॉलोअर्स

अन्य मशहूर हस्तियों के इंस्टाग्राम फीड के विपरीत बिना किसी विज्ञापन और प्रमोशन के ऐश्वर्या राय बच्चन का सोशल मीडिया अकाउंट केवल उन्हीं तस्वीरों से भरा होता है, जिन्हें वह पसंद करती हैं. वहीं फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर उनके बड़ी संख्या में उनके फॉलोअर्स हैं, जिसके वर्तमान में 9.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ऐश्वर्या को फॉलो करने वाले लाखों लोग हैं, क्या आपने कभी सोचा है कि पूर्व ब्यूटी क्वीन इंस्टाग्राम पर किसे फॉलो करती हैं?

सिर्फ पति को करती हैं फॉलो

हैरानी की बात यह है कि ऐश्वर्या राय बच्चन केवल एक इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करती हैं. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह कौन है? यह निश्चित रूप से उसके परिवार से कोई है, लेकिन कौन? नहीं, यह अमिताभ बच्चन नहीं है, वह हैं ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन! जी हां, उनके पति, एक्टर अभिषेक बच्चन एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं. दिलचस्प है, है ना? बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2007 में शादी की और 2011 में उनकी बेटी आराध्या हुई थी.

अभिषेक ने सुनाया पहली मुलाकात का किस्सा

YouTuber रणवीर के साथ हाल ही में एक पॉडकास्ट में, अभिषेक ने उस समय के बारे में बात की जब वह पहली बार स्विट्जरलैंड में ऐश्वर्या से मिले थे. उन्होंने कहा, ‘मैं उनसे पहली बार तब मिला था जब मैं एक प्रोडक्शन बॉय था. मेरे पिता (अमिताभ बच्चन) मृत्युदाता नाम की एक फिल्म बना रहे थे, और मैं लोकेशन रेकी के लिए स्विट्जरलैंड गया था क्योंकि कंपनी को लगा कि क्योंकि मैं बड़ा हो गया हूं. स्विट्जरलैंड में बोर्डिंग स्कूल में कि मैं उन्हें अच्छे स्थानों पर ले जा सकूं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं वहां कुछ दिनों के लिए अकेला था. और तभी मेरे बचपन के दोस्त बॉबी देओल अपनी पहली फिल्म ‘और प्यार हो गया’ की शूटिंग कर रहे थे. उन्हें पता चला कि मैं वहां था, वह बोले ‘अरे, तुम रात के खाने के लिए क्यों नहीं आते?’ और यह पहली बार है जब वे शूटिंग कर रहे थे जब मैं ऐश्वर्या से मिला.’

काम के मोर्चे पर, ऐश्वर्या अगली बार मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: सपने में खुद को रोते हुए देखना शुभ या अशुभ और मनोवैज्ञानिक कारण ?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi, sports hindi news, Bollywood Hindi News, technology and education etc.

Source link