इस फिल्म को पाने की चाहत में ऐश्वर्या राय बिता चुकी है इस डायरेक्टर के साथ रात ?

0
1496

नई दिल्ली: अक्सर ही हम यह सुनते आए है कि बॉलीवुड में काम पाने के लिए अभिनेत्रियों को मेकर्स के साथ कॉम्प्रोमाइज करना पड़ता है. इस मामले में कई दफा तरह-तरह की बातें भी बनाई जाती है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताएंगे जिसके बारे में शायद ही अपने पहले सुना होगा. दरअसल, जब कभी भी विवादित डायरेक्टर्स की बात आती है तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सुभाष घई का सामने आता है. फेमस डायरेक्टर्स सुभाष घई कई अभिनेत्रियों के साथ विवादों के घेरों में रहें है.

महिमा चौधरी और मनीषा कोईराला ने तो सुभाष घई पर कास्टिंग काउच का आरोप तक लगाया

बता दें कि महिमा चौधरी और मनीषा कोईराला ने तो सुभाष घई पर कास्टिंग काउच का आरोप तक लगाया था. सुभाष घई के रंगीन मिजाजों के कारनामों के बारे में एक किताब में भी इस बात का साफ जिक्र किया गया है. ‘DEAR MISS BOLLYWOOD’ नाम की एक किताब में इजराईली मॉडल रिना गोलन ने सुभाष घई के तमाम करतूतों की पोल खोली है.

ऐसा कहा जाता है फिल्म के लिए ऐश्वर्या  राय सुभाष घई के साथ सोई तक थी

विवाद से घई का काफी नाता रहा है लेकिन इन सब में से सबसे अधिक चर्चित विवाद रहा था ऐश्वर्या राय के साथ. ऐसा कहा जाता है फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय सुभाष घई के साथ सोई तक थी. इस बात का खुलासा शक्ति कपूर ने एक स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से किया था. शक्ति कपूर ने कहा था कि साल 1999 में सुभाष ने ऐश्वर्या को अपनी फिल्म ताल में कास्ट करने के लिए सेक्सुअल फेवर की मांग की थी. इसी कारण ऐश्वर्या इस फिल्म का पार्ट बनी थी.

यह भी पढ़ें: जानिए कौन है वो बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जो हर हफ्ते हो जाती थी प्रेग्नेंट

सबसे पहले ताल के लिए घई ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और महिमा चौधरी को कहा था

बता दें कि सबसे पहले ताल के लिए घई ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और महिमा चौधरी को कास्ट करने की बात कही थी. इसके कुछ समय बाद उन्होंने इसमें अनिल कपूर, अक्षय खन्ना और मनीषा कोईराला का नाम लिया था लेकिन हैरानी तो तब हुई जब इस फिल्म में एंट्री ऐश्वर्या राय ने ली थी. ये ही मूवी ऐश्वर्या के करियर का टर्निंग पॉइंट भी साबित हुई थी और इसी फिल्म के बलबूते ऐश को इंडस्ट्री में एक पहचान मिली.