अजय देवगन ने की काजोल के साथ 22 साल पुरानी फोटो शेयर, लिखा- ‘ऐसा लग रहा है जैसे…’

अजय देवगन ने की काजोल के साथ 22 साल पुरानी फोटो शेयर, लिखा- ‘ऐसा लग रहा है जैसे…’

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन इन दिनों लॉकडाउन के चलते सारे सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं। इन्हीं सेलेब्स में अब अजय देवगन भी शुमार हो गए हैं। अजय देवगन आजकल सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में अजय ने एक तस्वीर साझा की है जो चर्चा का विषय बन गई है।

सिर्फ अजय देवगन की तस्वीर नहीं, बल्कि उसके साथ उन्होंने जो लिखा है वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। देशभर में हुए लॉकडाउन को अभी करीब दो महीना ही हुआ है लेकिन अजय को लगता है कि वो 22 साल से लॉकडाउन में हैं। क्या आप जानते हैं कि अजय को ऐसा क्यों लगता है? नहीं जानते ना तो हम बताते हैं…

अजय देवगन ने काजोल के साथ अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के जरिए अजय ने अपनी शादी के 22 साल की तुलना लॉकडाउन से की है। दरअसल अजय देवगन अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए काजोल को प्यार से परेशान करते रहते हैं। इस तस्वीर के साथ भी अजय ने कुछ ऐसा ही किया है। अजय और काजोल की ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी 22 साल पुरानी है।

यह भी पढ़े: किरदार ही नहीं नाम को अमर कर गए – इरफ़ान खान

अजय ने इस तस्वीर को साझा करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘ऐसा लग रहा है जैसे लॉकडाउन को शुरू हुए 22 साल हो गए हैं।’ दोनों की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर को अजय और काजोल के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

याद दिला दें कि अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है। दोनों ने 24 फरवरी 1999 को शादी की थी। अजय काजोल के दो बच्चे नीसा देवगन और युग देवगन भी हैं। हाल ही में अजय और काजोल दोनों फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को एक बार फिर से स्क्रीन पर काफी पसंद किया गया।

Source link