Ajay Devgn का 16 एकड़ का ‘Maidaan’ हुआ ध्वस्त, जानिए वजह


नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत फिल्म ‘मैदान (Maidaan)’ के लिए बनाए गए 16 एकड़ के सेट को लॉकडाउन और आने वाले मानसून के मौसम के कारण डिस्मेंटल कर दिया गया है. इस सेट को अच्छे रखरखाव की जरूरत थी लिहाजा इसे हटा दिया गया है. फिल्म के निर्माता बोनी कपूर ने कहा, “हमने मुंबई में एक बड़े आउटडोर सेट का निर्माण किया था, जिसमें पूरा प्रोडक्शन इन्फ्रास्ट्रक्च र लगाया गया था. शूटिंग चल रही थी और तभी दुनिया भर में कोरोना फैल गया अब मुम्बई में बारिश आने वाली है, लिहाजा इसे नष्ट कर दिया गया है. इसके पुनर्निर्माण में कम से कम दो महीने लगेंगे, जो सितंबर की शुरूआत में शुरू होगा, इसलिए अब शूटिंग नवंबर में ही शुरू हो सकती है.”

कपूर ने कहा कि इससे हमें बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा, “शुक्र है कि सभी इनडोर और कुछ आउटडोर, प्रशिक्षण हिस्से को लखनऊ और कोलकाता में शूट किया गया था.”

बता दें कि ‘बधाई हो’ के निर्देशक अमित शर्मा की फिल्म ‘मैदान’ एक फुटबॉल ड्रामा है, जो पूर्व खिलाड़ी दिवंगत सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है. उन्हें भारत के सबसे महान कोचों में से एक माना जाता है. उन्होंने 1963 में अपनी मृत्यु तक 1950 से भारतीय राष्ट्रीय टीम का प्रबंधन किया और उन्हें व्यापक रूप से आधुनिक भारतीय फुटबॉल के वास्तुकार के रूप में जाना जाता है.

कथित तौर पर, अक्षय कुमार अभिनीत ऐतिहासिक ड्रामा ‘पृथ्वीराज’ के सेट को भी रखरखाव की उंची लागत के कारण नष्ट किया जाएगा. (इनपुट IANS)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link