धारावी के लोगों के लिए Ajay Devgn बने मसीहा, चुपके से अस्पताल को दिया इतना पेमेंट

धारावी के लोगों के लिए Ajay Devgn बने मसीहा, चुपके से अस्पताल को दिया इतना पेमेंट

नई दिल्ली: पूरा देश इन दिनों कोविड- 19 (Covid- 19) महामारी से जूझ रहा है. इस महामारी की चपेट में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के लोग हैं. वहीं यहां मुंबई स्थित एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी धारावी को रेड स्पॉट माना गया है. ऐसे समय में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) यहां रहने वाले लोगों के लिए किसी मसीहा की तरह सामने आए हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों चुपचाप कोरोना की जंग में अपना योगदान दे रहे हैं. 

बीते दिनों रिपोर्ट आई थी कि अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी एडीएफ धारावी के 700 परिवारों की देखरेख कर रही है. लेकिन अब इसके बाद एक चौंकाने वाली बात सामने आई है. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार पता चला है कि अजय देवगन ने धारावी के नए क्वारंटाइन हॉस्पिटल के ऑक्सीजन सिलेंडर्स और पोर्टेबल वेंटिलेटर्स का पूरा खर्चा उठाया है.

खबर की मानें तो अजय देवगन धारावी के लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं. यहां के लोगों का इलाज करने के लिए बीएमसी (बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन) ने 200 बिस्तरों वाला एक अस्पताल बनाया है. इसमें धारावी के कोविड-19 मरीज़ों का इलाज किया जाएगा. इसे 15 दिनों के अंदर बन गया, जिसमें ऑक्सीजन सिलेंडर्स और वेंटिलेटर्स का खर्च अजय देवगन ने उठाया है.

आपको याद दिला दें कि बीते दिनों जब खबर आई कि अजय देवगन 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं, तभी अजय देवगन ने खुद एक ट्विट के जरीए ज्यादा से ज्यादा लोगों को धारावी के लिए आगे आने की गुहार भी लगाई थी.

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार धारावी में कोरोना 31 मई तक धारावी में कोरोना के 1771 कन्फर्म मामले आए थे, वहीं 71 लोगों की मौत भी चुकी थी. इसे बढ़ने से रोकने के लिए ही फील्ड अस्पताल बनाया गया है.

Source link