मोदी सरकार जनता के सपनों को तोड़ रही है- अखिलेश यादव

3319
मोदी सरकार जनता के सपनों को तोड़ रही है- अखिलेश यादव
मोदी सरकार जनता के सपनों को तोड़ रही है- अखिलेश यादव

जीएसटी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है। जी हां, जीएसटी को लेकर पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला तो अब अखिलेश यादव ने भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। आइये खबर पर एक नजर डालते हैं….

शुक्रवार को जीएसटी में कई बड़े सुधार हुए है, जिसको लेकर बीजेपी तारीफ करती हुई फिर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष बीजेपी पर लगातार हमला बोलती नजर आ रही है। विपक्ष ने तो बीजेपी पर यहां तक आरोप लगा दिया है कि जीएसटी में सुधार गुजरात चुनाव की वजह से हुआ है।

jf -

शनिवार को हुए जीएसटी में फेरबदल के बाद अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी जनता के सपनों को तोड़ रही है। दरअसल, अखिलेश यादव ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि जीएसटी में जो सुधार हुआ है, वो महिलाओं के विरोध में है। गौरतलब है कि वाशिंग मसीन को 28% के तहत लाया गया है, जिसकी वजह से अखिलेश महिला विरोधी बता रहे हैं।

 

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी वाले जनता के सपनों को तोड़ने में लगी हुई है। दरअसल, सीमेंट को भी 28 प्रतिशत के तहत कर दिया गया है, जिससे आम जनता के घर का सपना लगभग टूट गया है।