अखिलेश बोले, अगर ‘चौकीदार चायवाला’ है तो हम भी ‘दूधवाले’ हैं

435

आज़मगढ़ संसदीय सीट से उम्मीदवार अखिलेश यादव ने नामांकन दाख़िल करने बाद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा। उन्होंने बैठौली में महापरिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘चौकीदार अगर चायवाला है तो हम भी दूधवाले हैं। चायवाले ने आपको ख़राब चाय पिलाई है। बिना दूध की अच्छी चाय नहीं बनती है’।

लोकसभा चुनाव प्रचार में तमाम सियासी पार्टियों ने ताक़त झोंकी हुई है। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज़मगढ़ सीट से पर्चा दाख़िल करने बाद, पीएम मोदी पर तंज कसते हुए खुद को दूधवाला बताया। उन्होंने कहा कि ‘अगर चौकीदार चायवाला है तो हम भी दूधवाले हैं, लेकिन चायवाले ने आपको ख़राब चाय पिलाई है। उऩ्होंने आगे कहा कि बिना दूध के अच्छी चाय नहीं बन सकती’।

SP 5 -

आज़मगढ़ सीट से नामांकन दाख़िल करने बाद अखिलेश यादव लखनऊ से महागठबंधन की उम्मीदवार पूनम सिन्हा के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे। इस दौरान, उनकी पत्नी डिंपल यादव और शत्रुघ्न सिन्हा भी उनके साथ मौजूद रहे। बता दें कि बीजेपी के गढ़ लखनऊ से महागठबंधन ने अभिनेता व कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को चुनावी मैदान में उतारा है, जहां उनका मुक़ाबला बीजेपी के दिग्गज नेता व केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह है।