नौ साल बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचाने आ रहें है अक्षय और करीना

225

नई दिल्ली: खिलाड़ी कुमार और बॉलीवुड की दिवा करीना कपूर खान एक बार फिर बड़े पर्दे में जल्द ही दिखने वाले है. इससे पहले यह दोनों सेलेब साल 2019 में आई मूवी कमबख्त इश्क में नजर आए थे. इस मूवी में दोनों की केमेस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. अब दोनों ही स्टार्स आखिरकार 9 साल के बाद स्लिवर स्क्रीन में दोबारा साथ आने वाले है.

akshay kumar and kareena kapoor comeback after 9 years in movie good news 1 news4social -

अक्की और बेबो फिल्म ‘गुड न्यूज’ से पर्दे में करेंगे वापसी

आपको बता दें कि अक्की और बेबो फिल्म ‘गुड न्यूज’ से पर्दे में वापसी करेंगे. इस खबर का ऐलान धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से अधिकारिक रुप से किया गया है. इस फिल्म में करीना और अक्षय के अलावा फेमस सिंगर एंड एक्टर दिलजीत दोसांझ और शानदार अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी है. यह दोनों भी मूवी में अहम किरदार निभाएंगे.

akshay kumar and kareena kapoor comeback after 9 years in movie good news 3 news4social -akshay kumar and kareena kapoor comeback after 9 years in movie good news 2 news4social -

फिल्म19 जुलाई 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी

ये ही नहीं मेकर्स ने मूवी के किरदारों और मूवी के नाम के साथ उसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. करण जौहर ने अपने एक ट्वीट के जरिए लिखा है कि यह फिल्म19 जुलाई 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. जानकारी के अनुसार, मूवी की कहानी सरोगेसी के ऊपर आधारित होगी. इससे पहले भी सरोगेसी जैसी कहानी पर निर्धारित मूवी साल 2002 में आई है, जिसका नाम ‘फिलहाल’ है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया था. इसमें सुष्मिता सेन, तब्बू, पलाश सेन, संजय सूरी और शिवाजी सतम अहम किरदार मौजूद थे.

akshay kumar and kareena kapoor comeback after 9 years in movie good news 4 news4social -

यह भी पढ़ें: भारतीयों के दिलों में राज करने वाली मीना कुमारी को गूगल ने डूडल बनाकर दी श्रध्दाजंलि

वहीं बात करें अक्षय और करीना की जोड़ी की तो इससे पहले यह दोनों कमबख्त इश्क में साथ काम करते नजर आए थे. फिर उसके बाद ये दोनों राउडी राठौर और ब्रदर्स में भी नजर आए. लेकिन इन दोनों ही फिल्मों में करीना गेस्ट अपीयरेंस में थीं और ब्रदर्स में उन्होंने आइटम नंबर परफॉर्म किया था. पर आखिरकार काफी लंबे वक्त के बाद अब दोनों ही मूवी के मुख्य किरदार में साथ नजर आएंगे. देखना दिलचस्प यह होगा कि क्या इस फिल्म में दोनों को रोमांस करते दिखाया जाता है या नहीं.